संजीवनी टुडे

जयपुर/ नर्सेज संघर्ष समिति ने चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा से की मुलाकात, 29 अप्रैल से ज्वाइनिंग की रखी मांग

संजीवनी टुडे 10-07-2020 22:03:04

राजस्थान नर्सिंग सीधी भर्ती 2018 संघर्ष समिति के प्रतिनिधि मंडल ने शुक्रवार को चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा से शासन सचिवालय में मुलाकात की।


जयपुर। राजस्थान नर्सिंग सीधी भर्ती 2018 संघर्ष समिति के प्रतिनिधि मंडल ने शुक्रवार को चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा से शासन सचिवालय में मुलाकात की। इस दौरान  प्रमुख शासन सचिव हैल्थ अखिल अरोड़ा चिकित्सा से भी प्रतिनिधि मंडल ने मुलाकात की।  

प्रतिनिधि मंडल ने मंत्री को बताया कि नर्सिंग सीधी भर्ती 2018 की पदस्थापन सूची में चयनित संविदा नर्सेज को कोविड-19 के चलते ज्वाइन नहीं करवाया गया था।  संघर्ष समिति ने  सभी चयनित संविदा नर्सेज की जॉइनिंग 29 अप्रैल 2020 करने की मांग की। इस पर  चिकित्सा मंत्री ने सकारात्मक जवाब देते हुए जल्द जोइनिंग का आश्वासन दिया। 

raghu sharma

प्रदेश संयोजक मनोज मीना दुब्बी ने बताया कि संविदा नर्सेज को पिछले 4 माह से पदस्थापन सूची में चयनित होने के बावजूद आज तक नियमित पद पर जॉइनिंग नहीं दी गई।  इस दौरान उन्हें वेतन भी नहीं दिया जा रहा, जिससे समस्त चयनित संविदा नर्सेज आर्थिक और मानसिक रुप से परेशानी के बावजूद कोविड-19 में अपनी सेवाएं निरंतर दे रहे हैं। 

raghu sharma

मंत्री जी से मुलाकात के समय अध्यक्ष सोमसिंह मीना, राजू राम चौधरी, प्रदेश सयोजक मनोज दुब्बी भी मौजूद रहे।

यह खबर भी पढ़े: वायुसेना अब लद्दाख सीमा पर रात में भी उड़ा सकेगी मिग-29, LAC पर वायुसैनिकों की भूमिका 'गेम-चेंजर' वाली होगी

यह खबर भी पढ़े: CISCE Result-2020: 10वीं-12वीं के परिणाम घोषित, 10वीं में 99.33% और 12वीं में 96.84% छात्र हुए पास, ऐसे देखें रिजल्ट

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended