संजीवनी टुडे

जयपुर/ राष्ट्रीय पत्रकार संग़ठन PPI ने मुख्यमंत्री से मांगा राहत पैकेज

संजीवनी टुडे 27-03-2020 22:34:25

कोरोना महामारी की जंग में राज्य व केंद्र सरकारों के साथ डॉक्टर्स, पुलिस, समाजसेवी संस्थाओं आदि के साथ पत्रकार भी अपनी महिती भूमिका 24 घण्टे निभा रहे हैं।


जयपुर। कोरोना महामारी की जंग में राज्य व केंद्र सरकारों के साथ डॉक्टर्स, पुलिस, समाजसेवी संस्थाओं आदि के साथ पत्रकार भी अपनी महिती भूमिका 24 घण्टे निभा रहे हैं। राष्ट्रीय पत्रकार संग़ठन पीरियोडिकल प्रेस ऑफ इंडिया के राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष सन्नी आत्रेय ने सभी को इस जंग में अपनी अपनी भूमिका निभाने के लिए साधुवाद दिया। 

तथा 21 दिन के लॉक डाउन के बाद जल्द कोरोना पर विजय पाने की आशा जताई, साथ ही ऐसी विपरीत परिस्तिथि में छोटे, मझोले, वेब पोर्टल, यूट्यूब व स्वतंत्र पत्रकारों व फोटोग्राफरों पर आर्थिक संकट के खतरा मंडराने पर भी गहरी चिंता जताई। इस मद्दे नजर पीपीआई के प्रदेश अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री राजस्थान अशोक गहलोत, केबिनेट मंत्री रघु शर्मा व जनसम्पर्क आयुक्त से ऐसे जरूरतमंद पत्रकारों के लिये आर्थिक राहत पैकेज की मांग रखी है। 

सन्नी ने कहा कि आज राजस्थान के इन पत्रकारों व इनमें काम करने वाले फोटोग्राफरों पर रोजी रोटी का संकट बढ़ता जा रहा है, उन्हें अपने परिवारों का भरण पोषण करना मुश्किल हो गया है, सभी गतिविधियां बंद हैं। ऐसे में संवेदनशील मुख्यमंत्री गहलोत से उम्मीद जताई जाती है कि वह तुरंत ऐसे पत्रकारों व फोटोग्राफरों की जायज मांग पर शीघ्र विचार कर कमसे कम 3 महीने का राहत पैकेज देने की घोषणा करें।

यह खबर भी पढ़े: CM ममता ने सिखाया सोशल डिस्टेंसिंग तो पत्नी को कंधे पर उठाकर 257 KM दूर घर के लिए निकला पति, देखिये PHOTOS

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended