संजीवनी टुडे

जयपुर/ ''साक्षात झूठ धरती पर आ जाये तो रास्ता छोड़ देगा और मोदी जी के आगे हाथ जोड़ेगा''

संजीवनी टुडे 28-01-2020 20:32:27

राजस्थान में आक्रोश रैली के दौरान राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा और बेरोजगारी सहित कई मुद्दों पर सरकार पर तंज कसा।


जयपुर। राजस्थान में आक्रोश रैली के दौरान राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा और बेरोजगारी सहित कई मुद्दों पर सरकार पर तंज कसा। जयपुर के अल्बर्ट हॉल में हुई रैली में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित कई बड़े कांग्रेस नेता शामिल हुए। राहुल गांधी ने यहां कहा- लम्बे भाषण देने वाले मोदी बेरोजगारी के मुद्दे पर नहीं बोलते हैं। हिंदुस्तान में एक करोड़ युवाओं ने रोजगार खोया है, वहीं पीएम मोदी ने 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने की बात कही थी।

यह खबर भी पढ़े: AAP को झटका, मनाने की काफी कोशिशों के बावजूद विधायक ने BJP का थामा दामन

पूरी दुनिया से लोग हिंदुस्तान के युवाओं में इन्वेस्ट करने आते थे, क्योंकि वे आप में भरोसा करते थे। इस दौरान आक्रोश रैली में शामिल हुए एक स्थानीय कांग्रेस नेता ने कहा की हमारे प्रधानमंत्री इतना ज्यादा झूठ बोलते हैं कि कल अगर साक्षात झूठ भी धरती पर प्रकट हो जाए..और झूठ वहां से आ रहा हो और मोदी जी वहां से आ रहे हों।

यह खबर भी पढ़े: गुजरात एक बार फिर आरक्षण की राह पर, सरकार के खिलाफ आंदोलन की तैयारी

तो कसम खा रहा हूं कि झूठ भी रास्ता छोड़ देगा और मोदी जी के आगे हाथ जोड़ेगा और बोलेगा कि पहले आप जाइए आप हमसे ज्यादा सीनियर हैं।’ बता दें राहुल गांधी के स्वागत के लिए एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट सहित कई बड़े कांग्रेस नेता पहुंचे।

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended