संजीवनी टुडे

जयपुर/ चाकसू में घर से लापता छात्रा का शव मिला तालाब के पास, ग्रामीणों की भीड़ ने...

संजीवनी टुडे 12-12-2019 18:09:41

चाकसू क्षेत्र के बड़ली गाँव मे बुधवार की दोपहर को एक छात्रा घर से लापता हो गयी थी जिसका शव गुरुवार को बड़ली गांव में आईटी केंद्र के पास तालाब के पास मिला है। वही छात्रा के शव के शव मिलने से गांव में सनसनी मच गई है लोगो की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी है।


जयपुर। चाकसू क्षेत्र के बड़ली गाँव मे बुधवार की दोपहर को एक छात्रा घर से लापता हो गयी थी जिसका शव गुरुवार को बड़ली गांव में आईटी केंद्र के पास तालाब के पास मिला है। वही छात्रा के शव के शव मिलने से गांव में सनसनी मच गई है लोगो की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी है। वही, पुलिस ने मौके पर एफएसएल टीम व डॉग स्कायर्ड टीम को बुलवा लिया, जिसने हर स्तर पर जांच  कर घटना स्थल से कई नमूने लिए है। 

यह भी पढ़े: प्रयागराज पुलिस ने किया नाबालिग से बलात्कार के वांछित आरोपी को गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक बड़ली गांव से कल बुधवार की दोपहर को घर से 12 वर्षीय छात्रा अचानक गायब हो गयी पहले तो परिजनों ने अपने स्तर पर ढूढ़ने का प्रयास किया लेकिन उसका कई पर भी पता नही चलने पर उसकी परिजनों ने चाकसू थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज करवा दिया। वही, गुरुवार को आईटीआई केंद्र के पास तालाब के पासछात्रा का शव मिल गया। मौके पर सीओ चाकसू के. के. अवस्थी, उपखण्ड अधिकारी ओपी सहारण व थाना प्रभारी बृजमोहन कविया सहित कई अधिकारी पहुंच गए है। 

chaksu

वही, दूसरी ओर आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस को मृतक छात्रा के शव को मौके से नही उठाने दिया, उनकी मांग है जब तक मौके पर उच्च अधिकारी व सांसद व विधायक नही आते व छात्रा के हत्यारो का पता नही चलता तब तके उसके शव को नही उठाने देंगे। जिस पर मोके पर जयपुर दक्षिण पुलिस अतरिक्त उपायुक्त अश्वनी कुमार, उपखण्ड अधिकारी ओपी सहारण, क्षेत्रीय विधायक वेदप्रकाश सोलंकी पहुंचे ।

chaksu

शव पर चोट के निशान व पानी मे भीगी हुई है
गौरतलब है कि बड़ली गांव में 8 वी कक्षा की छात्रा कल परीक्षा देकर घर पर आ गयी थी उसके बाद वह स्कूल की ड्रेस को खोलकर पास ही परिजनों के पास खेतो में चली गयी और उसके बाद उसका कई पर भी पता नही चला और गुरुवार को जिस जगह शव मिला वँहा पर ग्रामीणों ने व पुलिस ने कई बार ढूंढा लेकिन कई पर भी पता नही चला और आज उस जगह शव मिल गया घटना स्थल घर से मात्र 200 मीटर दूरी पर है वही छात्रा के शरीर पर कई जगह चोटो के निशान भी मिले है।

chaksu

शव को उठाने को लेकर पुलिस व ग्रामीणों में झड़प
घटना स्थल पर धरने पर बैठे ग्रामीणों के आक्रोश के बाद भी पुलिस मृतक छात्रा के शव को उठाने लगी तो एक बार पुलिस व ग्रामीणों में आमने-सामने की नोबत आ गयी। बाद में क्षेत्रीय विधायक व पुलिस के उच्च अधिकारियों ने ग्रामीणों को शांत किया और ग्रामीणों ने तीन दिन के अंदर मामले के खुलासे की मांग रखी।  जिस पर अधिकारियों ने पूरा आश्वधन दिया और प्रशासन ने सवाई मानसिंह चिकित्सालय में मेडिकल बोर्ड से मृतका के शव का पोस्टमार्टम ग्रामीणों की मांग पर कराने का निर्णय लिया। जिस पर ग्रामीण शान्त हुए और धरना समापन किया। बाद में छात्रा के शव को उठाकर सवाई मानसिंह चिकित्सालय में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौप दिया गया।

chaksu 

विधायक के पहुंचते ही भावुक हो गए परिजन
घटना की खबर पर बड़ली गाँव मे ज्योही विधायक वेदप्रकाश सोलंकी पहुँचे तो परिजनों का दर्द फुट पड़ा और वह विधायक को देखकर भावुक हो गए ये दर्द विधायक भी देख नही सके और परिजनों की आंखों में आँसू देखकर वह भी भावुक हो गए ।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended