संजीवनी टुडे

जैन सोश्यल ग्रुप स्पार्कल ने दिव्यांगों को जयपुर फुट लगाए

संजीवनी टुडे 23-08-2019 21:22:22

साथ ही राजेगार सहायतार्थ सिलाई मशीन का वितरण किया।


जयपुर। मानव सेवार्थ व समाजोपयोगी कार्यों की श्रंखला में जैन सोश्यल ग्रुप स्पार्कल जयपुर के मालवीय नगर स्थित भगवान महावीर विकलांग समिति में आज दिव्यांगों का जयपुर फुट लगाए साथ ही राजेगार सहायतार्थ सिलाई मशीन का वितरण किया। 

शादी के दिन डांस करते हुए दुल्हन ने बच्ची को किया पैदा!

ग्रूप अध्यक्ष अंकित-अंकिता जैन ने बताया कि इस मौके पर ग्रुप सचिव अनिकेत-आरती हरकावत, विनोद-रवीना जैन, गौरव जैन, सनी फोफलिया, नीलिमा बैद, खुशी हरकावत, अजय बैद सहित अन्य लोग मौजूद रहे। 

संस्थापक अध्यक्ष मोहित-हर्षिता संचेती ने बताया कि जेएसजी नाॅदर्न रीजन के बैनर तले चल रहे सेवा कार्योे के तहत कई समाजोपयोगी कार्य किए गए। इन कार्यों के तहत सवाई मानसिंह अस्पताल के बाहर गरीब,असहायों को भोजन,शंकर सेवाधाम में रह रहे रोगियों को भोजन व वहां के लिए एक वाटर कूलर भी भेंट किया गया। 

उन्होंने बताया कि इसी तरह जगतपुरा स्थित अक्षयपा़त् में गौसेवा करते हुए गायों को चारा खिलाया व चिकित्सा के लिए राशि प्रदान की। इधर स्थित एक वृद्धाश्रम में एक महीने का राशन दिया। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

ग्रुप के पूर्व अध्यक्ष चन्दू-गरिमा जैन ने बताया कि ग्रुप के सदस्यों ने महात्मा गांधी में जाकर 85 बच्चों को स्कूल,बैग वितरित किए व 3 बच्चों की वार्षिक फीस जमा कराने का निर्णय लिया। इस दौरान बैद गार्डन में 51 पौधे लगाकर इन पौधे की सार-संभाल करने का संकल्प लिया। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended