संजीवनी टुडे

जेल मंत्री ने ‘दीनार टाइम्स’ समाचार पत्र का किया विमोचन, टीम को दी शुभकामनाएं

संजीवनी टुडे 22-02-2020 21:59:32

इस मौके पर मंत्री ने समाचार पत्र की पूरी टीम को बधाई देते हुए कहा कि हमें अखबारों के जरिए ही अपने आसपास होने वाली घटनाओं के बारे में जानकारी मिलती है।


कानपुर। जनपद के प्रतिष्ठित साप्ताहिक समाचार पत्र ‘दीनार टाइम्स’ व वेब चैनल का शनिवार को विधिवत शुभारंभ हुआ। शहर के एक होटल में समाचार पत्र का प्रकाशित अंक का विमोचन सूबे के जेल मंत्री जय कुमार सिंह ‘जैकी’ ने किया। इस मौके पर मंत्री ने समाचार पत्र की पूरी टीम को बधाई देते हुए कहा कि हमें अखबारों के जरिए ही अपने आसपास होने वाली घटनाओं के बारे में जानकारी मिलती है। 

उन्होंने कहा कि समाचार पाठकों व जनता के बीच देश और दुनिया में हो रहे हर छोटे-बड़े घटनाक्रम के बारे में भी हमें उपलब्ध कराता है। मौजूदा समय में अखबार राष्ट्र, राजनीति, घटनाओं व सरकार की योजनाओं के साथ ही शिक्षा व अन्य सम-सामयिक मुद्दों के बारे में जानकारी सहजता से पहुंचाता है। इससे बेहतर और कोई माध्यम लोगों की अपने आसपास होने वाली घटनाओं व जानकारियों के कोई नहीं हो सकता है।

हालांकि आधुनिक युग में इसकी चुनौती सोशल मीडिया से जरुर है, लेकिन ग्रामीण क्षेत्रों में अभी भी इसकी महत्ता कम नहीं हुई है। इस तकनीकि युग में जिस तरह से ‘दीनार टाइम्स’ की टीम ने सच्ची व तथ्यपरक समाचारों के साथ खबरें प्रकाशित करने का जो संकल्प लिया है, उसके लिए मैं पूरी टीम को शुभकामनाएं देता हूं। 

समाचार पत्र की रंगीन प्रति का विमोचन जेल मंत्री के साथ वरिष्ठ पत्रकार व छोटी नदी बचाओ अभियान के राष्ट्रीय संयोजक ब्रजेन्द्र प्रताप सिंह, मनोज त्रिपाठी, समाचार पत्र के सम्पादक मनोज खरे, संस्थापिका पुष्पा टंडन ने किया। इस मौके जेएमडी मीडिया ग्रुप के निदेशक संजीव दीक्षित, कानपुर प्रेस क्लब के संरक्षक सरस बाजपेई, अध्यक्ष अवनीश दीक्षित, महामंत्री कुशाग्र पांडेय, अभिनव शुक्ला, अभिलाष बाजपेयी, अमन तिवारी, आमिर सिद्दीकी, मनोज कलवार, नौशाद, शारिक खान सहित शहर के गणमान्य, पत्रकार व समाजसेवी उपस्थित रहें। 

यह खबर भी पढ़ें: सोनभद्र में स्वर्ण धातु की मात्रा 3.03 ग्राम प्रति टन, 160 किलो ही निकलेगा सोना

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended