संजीवनी टुडे

मोदी-मोदी कहने पर मारपीट करना अनुचित: विनोद तावड़े

संजीवनी टुडे 15-04-2019 21:06:53


मुंबई। महाराष्ट्र के शिक्षामंत्री विनोद तावड़े ने कहा कि बोरीवली में कांग्रेस की प्रचार सभा में मोदी-मोदी कहने पर युवकों की पिटाई किया जाना बिल्कुल उचित नहीं है। उस घटना में महिला यात्री भी घायल हुई है और कांग्रेस प्रत्याशी उर्मिला मातोंडकर को उस घायल महिला से भी माफी मांगनी चाहिए। उल्लेखनीय है कि शिक्षामंत्री विनोद तावड़े बोरीवली विधानसभा से ही विधायक चुने गए हैं।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

मुंबई में पत्रकारों से बातचीत करते हुए शिक्षामंत्री विनोद तावड़े ने कहा कि सोमवार को सुबह कांग्रेस प्रत्याशी उर्मिला मातोंडकर की प्रचार यात्रा में युवकों ने मोदी-मोदी कहकर नारेबाजी करना शुरू कर दिया था। उस समय कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करने वाले युवक राजेश निर्मल की पिटाई की थी। इसी छीनाझपटी में एक महिला यात्री भी घायल हो गई थी। विनोद तावड़े ने कहा कि पुणे में राहुल गांधी की सभा में भी कार्यकर्ताओं ने मोदी-मोदी के नारे लगाए थे, लेकिन राहुल गांधी ने इसका कोई विरोध नहीं किया था। अचानक उर्मिला मातोंडकर को मोदी-मोदी नारेबाजी इतनी खराब क्यों लगी? जबकि यह अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का विषय है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

तावड़े ने कहा कि उत्तर मुंबई में कांग्रेस प्रत्याशी उर्मिला मातोंडकर को अपनी पराजय का आभास हो गया है, इसलिए उन्होंने इसे मुद्दा बनाने की कोशिश की है और पुलिस सुरक्षा बढ़ाए जाने की भी मांग की है। तावड़े ने कहा कि उन्हें जितनी सुरक्षा चाहिए, राज्य सरकार देगी, लेकिन सुरक्षा व्यवस्था से उर्मिला मातोंडकर को वोट नहीं मिलने वाला है। 

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended