संजीवनी टुडे

मोदी को हराना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है: कटारिया

संजीवनी टुडे 04-05-2019 17:37:43


अंबाला। अंबाला लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार रतन लाल कटारिया ने कहा मोदी को हराना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है। कांग्रेस देश को बर्बाद करने की साजिश रच रही है। इसलिए सभी को चाहिए कि अपने विवेक, अनुभव के आधार पर वोट करें। आज तक बेजेपी से अच्छी पार्टी कोई नहीं मिली है, जिसने जनहित में काम किए हों। पिछले सात दशक तक राज करने वाली कांग्रेस व अन्य सरकारों ने गरीबी हटाओ का नारा देकर लोगों को गुमराह किया।

हालात ये बने कि आज तक लोग मूलभूत सुविधाओं से महरूम रहे। लोग अपने आप को बेबस महसूस कर रहे थे। उसी समय मोदीराज का उदय हुआ। पिछले पांच साल के कार्यकाल के दौरान लोगों ने जो अभूतपूर्व विकास के काम व योजनाएं देखी, वे अविश्वसनीय हैं। भारत न केवल विश्वगुरू बनने के मार्ग पर आगे बढ़ा है बल्कि प्रदेश, देश व अंतर्राष्ट्रीय स्तर की बुलंदियों तक पहुंचा। 

कटारिया ने शनिवार को गांव डडियाना, बड़ी घेल, लहारसा, नई अनाज मंडी, मनोचा अस्पताल के पास, दशमेश मार्किट, कपड़ा मार्किट, दुर्गानगर, जगाधरी गेट पुलिया, घास मंडी चौक व माडल टाऊन में जनसभाओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि इसका पूरा श्रेय रहा मोदी की लगन व अथाह मेहनत। उन्होंने कहा कि जब नरेन्द्र मोदी ने गुजरात के मुख्यमंत्री व देश के प्रधानमंत्री के पद पर रहते हुए आज तक एक भी छुट्टी नहीं ली। रोजाना 18-18 घंटे काम किया। यही कारण रहा कि आज दुनिया भारत का लोहा मानती है। यूएई ने पीएम को सर्वोच्च समान से नवाजा जबकि रूस ने सम्मान देने का वायदा किया है। दूसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी अधूरे कामों व नई योजनाओं को पूरा कर देंगे। कहा कि चाहे राष्ट्रवाद का मुद्दा हो, विकास की बात या फिर अंतराष्ट्रीय स्तर पर देश का बढ़ा रूतबा, सभी में देश ने अभूतपूर्व उन्नति की है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

लोकसभा क्षेत्र में कराए विकास कार्य 
कटारिया के मुताबिक उन्होंने कार्यकाल में पंचकूला से यमुनानगर, अंबाला से साहा, कैथल, यमुनानगर से कैल, यमुनानगर से कलानौर तक फोरलेन सड़क, पंचकूला में अखिल भारतीय आयुर्वेदिक इंस्टीट्यूट, पंचकूला में एनआइएफटी, मोरनी में हर्बल पार्क, पंचकूला में राष्ट्रीय फैशन प्रोद्योगिकी संस्थान, मंगलोई में होम्योपैथिक कालेज व अस्पताल, नारायणगढ़ में बागवानी महाविद्यालय, यमुनानगर में सरस्वती प्रोजेक्ट, पासपोर्ट आफिस, सूरजपुर से नालागढ़ तक फोरलेन सड़क, पंचकूला में इएसआई की नई बिल्डिंग, श्रम भवन, अंबाला छावनी रेलवे स्टेशन का जीर्णोद्वार, जगाधरी में इएसआइ अस्पताल का उन्नयन, बरवाला में सैनिक स्कूल बातोड़ की मंजूरी, बिलासपुर में केंद्रीय विद्यालय की स्वीकृति, छछरोली में आइटीआइ के निर्माण के अलावा विकास के कई कार्य करवाए। 

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

कार्यकर्ता खुद को मोदी समझकर, मतदातओं से मांगे वोट : असीम गोयल
विधायक असीम गोयल ने कहा कि मोदी का रूप धारण करके मतदाताओं से मिलें। 12 मई तक कोई भी चैन से न बैठे। भाजपा कार्यकाल के दौरान प्रदेश व देश स्तर पर किए गए विकास के कामों के बारे में लोगों को बताएं। देश को विकसित बनाने के लिए मोदी का प्रधानमंत्री बनना बहुत जरूरी है। राहुल व मोदी की तुलना के सवाल पर कहा कि जब कांग्रेसियों से भी यह सवाल पूछा जाता है कि दोनों में से कौन अच्छा है तो कांग्रेसी दबी जुबान में यह कहने से नहीं चूकते कि मोदी ही सही हैं। राहुल गांधी को तो उन पर थोपा गया है। उसे मजबूरी में ढोना पड़ रहा है। उन्होंने राहुल पर एक कहानी भी सुनाई जोकि उनकी मंदबुद्धि को दर्शाती थी। ये रहे मौजूद इस अवसर पर शहर वार्ड आठ के पार्षद हरीश कुमार, मक्खन सिंह लबाना, महामंत्री रितेश गोयल व अन्य नेता मौजूद रहे।

More From state

Trending Now
Recommended