संजीवनी टुडे

खाद्य कारोबार करने के लिए आरोग्य सेतु व आयुष कवच ऐप प्रयोग करना अनिवार्य

संजीवनी टुडे 29-05-2020 15:03:22

जनपद के समस्त खाद्य कारोबारकर्ताओं एवं होम डिलीवरी करने वाले समस्त पास धारकों को खाद्य कारोबार करने के लिए आरोग्य सेतु व आयुष कवच ऐप अपने फोन में डाउनलोड कर उसका प्रयोग करना अनिवार्य है।


फिरोजाबाद। जनपद के समस्त खाद्य कारोबारकर्ताओं एवं होम डिलीवरी करने वाले समस्त पास धारकों को खाद्य कारोबार करने के लिए आरोग्य सेतु व आयुष कवच ऐप अपने फोन में डाउनलोड कर उसका प्रयोग करना अनिवार्य है। यह जानकारी जिलाधिकारी चंद्र विजय सिंह के निर्देशानुसार जिला अभिहित अधिकारी डॉ सुधीर सिंह ने दी। 

उन्होंने बताया है कि आरोग्य सेतु एवं आयुष कवच ऐप कोरोना वायरस के प्रकोप से लड़ने के लिए शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता विकसित करने से जुड़े तथ्यों को उपलब्ध कराने के साथ-साथ विभिन्न अपडेट एवं जानकारी उपलब्ध कराता है। 

उन्होंने जनपद के समस्त खाद्य कारोबारकर्ताओं व होम डिलीवरी करने वालों को पुनः निर्देशित किया है कि वह खाद्य कारोबार करने के लिए आरोग्य सेतु एवं आयुष कवच ऐप को अनिवार्य रूप से अपने मोबाइल फोन में डाउनलोड कर उसका प्रयोग करना सुनिश्चित करें।

यह खबर भी पढ़े: निर्देशक रमेश सिप्पी ने शेयर की फिल्म 'शान' की थ्रोबैक तस्वीर, जॉनी वॉकर, शशि कपूर, बिंदिया गोस्वामी और अमिताभ आए नजर

यह खबर भी पढ़े: क्या आप जानते हैं क्यों लगती है हमें गर्मी की लू? जानने के लिए यहां करें क्लिक

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended