संजीवनी टुडे

रोडवेज के ड्राईवर के विरूद्ध फर्जी ड्राईविंग लाईसैंस बनवाने का मामला दर्ज

संजीवनी टुडे 13-11-2018 17:50:21


पलवल। पुलिस ने हरियाणा रोडवेज के एक ड्राईवर के विरूद्ध फर्जी लाईसैंस बनवाने के आरोप में मंगलवार को मामला दर्ज किया है। उक्त मामला फरीदाबाद जिला की तहसील बल्लभगढ अंर्तगत हीरापुर निवासी मुकेश कुमार द्वारा की गई शिकायत के आधार पर किया गया है। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बल्लभगढ तहसील के गांव हीरापुर निवासी मुकेश कुमार ने सीएम विंडों के माध्यम से मुख्यमंत्री से हरियाणा रोडवेज के पलवल डिपो में तैनात ड्राईवर मिंडकौला निवासी मांगेराम के विरूद्ध शिकायत की थी कि मांगेराम ने मुझे झांसे में लेकर कहा कि मैं तुम्हारा 50 हजार रूपये में बिना ट्रेनिंग के चिप वाला हैवी ड्राईविंग लाईसैंस बनवा दूंगा और वो भी 10 साल पुराना। 

जोकि तुम्हारी आने वाली सरकारी ड्राईवर की भर्तियों में काम आएगा। जिस पर उसने विश्वास कर मांगेराम ड्राईवर को 50 हजार रूपये दे दिए। पांच-छह महीनों बाद उसने बिना चिप वाला हैवी ड्राईविंग लाईसैंस उसे दे दिया। शिकायतकर्ता का कहना है कि उसी दौरान हरियाणा रोडवेज में ड्राईवर के पदों पर भर्ती निकली थी, जिसमें उसने आवेदन किया। लेकिन फर्जी ड्राईविंग लाईसैंस होने के कारण वैरीफिकेशन में निकाल दिया गया। शिकायतकर्ता ने मुख्यमंत्री से की गई अपनी शिकायत में कहा कि फर्जी लाईसैंस के बारे में जब उसने उससे कहा कि लाईसैंस फर्जी है, मेरे पैसे वापिस दो तो उसने कहा कि लाईसैंस फर्जी नहीं है। 

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इस पर शिकायतकर्ता ने मिंडकौला गांव में पंचायत भी जोडी, जिसमें वह नहीं आया। शिकायतकर्ता का कहना है कि इसके बाद मैंने उसे फोन करके अपने पैसे या ओरिजनल लाईसैंस की मांग की तो उसने मुझे रूपये देने से साफ इंकार कर दिया और मुझे बस के नीचे रोंदकर जान से मारने की धमकी दी। सीएम विंडों के माध्यम से मुख्यमंत्री से की गई उक्त शिकायत पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने मिंडकौला निवासी मांगेराम के विरूद्ध 420, 406 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

sanjeevni app

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended