संजीवनी टुडे

Lok Sabha Election Result : 541 / 542

Party Name Lead Won Last Election
BJP+ 1 350 326
Other 0 100 147
Congress+ 0 91 60
State Wise Lok Sabha Election Result Click Here

निमंत्रण के विवाद में चली गोली, युवक की मौत

संजीवनी टुडे 31-03-2019 22:10:19


अमेठी। जिले के मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के कोटवा गांव में रिश्तेदारी में निमंत्रण को लेकर हुए विवाद के बाद दो पक्षों में 'तू-तू मैं-मैं' के बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के एक युवक को गोली मार दी। घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने दूसरे पक्ष के लोगों को घेरकर जमकर पिटाई की। घटना में घायल लोगों को पास के सरकारी अस्पताल ले जाया गया। गोली लगने से घायल युवक की ट्रामा सेंटर लखनऊ ले जाते समय मौत हो गयी तथा अन्य घायल लोगों का इलाज जारी है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र कोटवा गांव में रविवार को रिश्तेदारी में निमंत्रण को लेकर विवाद के बाद दो पक्षों में कहा सुनी हुई। जिसके बाद एक पक्ष इक़बाल व् इस्लाम के बीच पहले से चल रही पुरानी रंजिश के कारण पहले तू-तू,मैं-मैं होने के बाद इक़बाल पक्ष के लोगों ने इस्लाम के ऊपर फायर कर दिया,जिससे इस्लाम गम्भीर रूप से घायल हो गए। बाद में गुस्साए इस्लाम पक्ष के लोगों ने हमलावरों को घेरकर जमकर लाठी डंडे से पिटाई की। जिससे इक़बाल पुत्र फेंकू खान,उमेर पुत्र रऊफ व इस्लाम पक्ष के कलाम पुत्र इसरार घायल हो गए।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने सभी घायलों को लेकर अस्पताल में भर्ती कराया। गोली लगने से गम्भीर रूप से घायल इस्लाम 38वर्ष पुत्र इसरार की हालत खराब देखते हुए चिकित्सकों ने ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। जिनकी रास्ते में मौत हो गयी तथा इक़बाल को जिला अस्पताल सुल्तानपुर रेफर कर दिया। गांव में दोनों पक्षों के बीच तनाव को देखते हुए आसपास के थानों की पुलिस फोर्स को तैनात कर दिया गया। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

घटना के बाद गांव में कोहराम मचा हुआ है। इस सम्बन्ध में सीओ सूक्ष्म प्रकाश ने बताया कि घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा। मृतक इस्लाम की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटना के बाद गांव में तनाव उत्पन्न हो गया है। तनाव को देखते हुए स्थानीय कोतवाली पुलिस के साथ ही आसपास के थानों की पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

More From state

Loading...
Trending Now