संजीवनी टुडे

टोडाभीम में महिला की मौत के बाद जांच रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, प्रशासन की बढ़ी चिंता

संजीवनी टुडे 11-07-2020 22:08:22

टोडाभीम कस्बे के काजीपाडा निवासी एक कैंसर से पीड़ित महिला के जयपुर के महावीर कैंसर चिकित्सालय में उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई।


बालघाट। टोडाभीम कस्बे के काजीपाडा निवासी एक कैंसर से पीड़ित महिला के जयपुर के महावीर कैंसर चिकित्सालय में उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई। मौत के बाद महिला परिजन उसके शव को लेकर टोडाभीम आ गए जहां मृतक महिला को दफनाया गया। महिला का महावीर कैंसर चिकित्सलय में भर्ती करवाने के दौरान की गई सैम्पिलिंग की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने की सूचना जैसे ही उपखंड प्रशासन एवं चिकित्सा विभाग को मिली तो हडकम्प मच गया जानकारी पर पहुचे एसडीएम दुर्गाप्रसाद मीना ने महिला के परिजनों से जानकारी ली गई।

मृतक महिला के परिजनों ने जानकारी पर एसडीएम को बताया की मृतका काफी लम्बे समय से कैंसर रोग से पीड़ित थी जिसे पहले जयपुर के दुर्लभजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी देवीसहाय मीना ने बताया दुर्लभजी अस्पताल में महिला की गई सैम्पिलिंग की जाँच रिपोर्ट कोरोंना निगेटिव आई थी लेकिन वहां से महिला को चिकित्सकों ने उपचार के लिए महावीर कैंसर चिकित्सालय में भेज दिया गया। महावीर कैंसर चिकित्सालय में की गई सैम्पिलिंग की जाँच रिपोर्ट महिला की मौत के बात कोरोना पॉजिटिव आने से प्रशासन की चिंता अधिक बढ़ गई। अब स्थानीय प्रशासन महिला के परिजनों सहित उसके अंतिम संस्कार में शामिल हुए लोगों सहित उसके सम्पर्क में आये लोगों की ट्रैवल हिस्ट्री खंगालने में लगा हुआ है।

यह खबर भी पढ़े: इस आपदा में सरकार पूरा सहयोग करेगी: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended