संजीवनी टुडे

SHO आत्महत्या प्रकरण की जांच सीआईडी क्राइम ब्रांच के वरिष्ठ अधिकारियों को सौंपी

संजीवनी टुडे 24-05-2020 02:01:00

महानिदेशक पुलिस भूपेंद्र सिंह ने चुरू जिले के राजगढ़ थानाधिकारी विष्णुदत्त विश्नोई के आत्महत्या प्रकरण की जांच सीआईडी क्राइम ब्रांच के वरिष्ठ अधिकारियों को सौंपी है।


जयपुर। महानिदेशक पुलिस भूपेंद्र सिंह ने चुरू जिले के राजगढ़ थानाधिकारी विष्णुदत्त विश्नोई के आत्महत्या प्रकरण की जांच सीआईडी क्राइम ब्रांच के वरिष्ठ अधिकारियों को सौंपी है। उन्होंने कहा कि पुलिस बेड़े के होनहार एवं सर्वश्रेष्ठ अधिकारियों में से एक थे और उनके इस तरह से असामयिक निधन से पूरा पुलिस परिवार आहत है।

ू

भूपेन्द्र सिंह ने बताया कि इस अप्रत्याशित घटना की परिस्थितियों की सीआईडी  क्राइम ब्रांच के वरिष्ठ अधिकारियों के नेतृत्व में जांच प्रारंभ कर दी गई है। इन अधिकारियों को यथाशीघ्र जांच पूर्ण करने के निर्देश दिए गए हैं। कर्तव्यनिष्ठ पुलिस अधिकारी की आत्महत्या की घटना पुलिस परिवार के लिए दुखद है। इस दुखद घटना के बारे में  कुछ लोग भ्रामक बातें फैलाने का प्रयास कर रहे है।

Rajgarh Police Officer Vishnudatta Bishnoi started career with some such personality

इसे अनुचित बताते हुए उन्होंने कहा कि अनावश्यक भ्रम फैलाना उस जांबाज अधिकारी का अपमान है। महानिदेशक ने कहा कि संपूर्ण पुलिस परिवार शोकाकुल परिवार के साथ हैं। उन्होंने स्वर्गीय विश्नोई की आत्मा की शांति एवं उनके माता-पिता व परिवारजन को यह आघात सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है।

यह खबर भी पढ़े: Crime: नाबालिग बच्ची से छेड़छाड़ करने वाला सिपाही निलंबित, भेजा जेल

यह खबर भी पढ़े: Lockdown Effect: पिछले वर्ष से 6.35 फीसदी कम हुआ कच्चे तेल का उत्पादन

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended