संजीवनी टुडे

शांतिपूर्ण चुनाव के लिए हुई इंटर स्टेट कोआर्डिनेशन की बैठक

संजीवनी टुडे 27-03-2019 18:27:31


जमशेदपुर। जमशेदपुर में लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण और स्वच्छता तरीके से कराने के लिए बुधवार को की बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक की अध्यक्षता कोल्हान के आयुक्त विजय सिंह और कोल्हान के पुलिस उपमहानिरीक्षक कुलदीप द्विवेदी ने संयुक्त रूप से की।

बैठक के दौरान क्रॉस बॉर्डर पर अवैध शराब और असामाजिक तत्वों की निगरानी तथा जांच आदि के मुद्दे पर विस्तार से चर्चा की गई। विभिन्न जगहों पर चेक प्वाइंट लगाने पर भी चर्चा हुई तथा सीमावर्ती इलाकों में एक दूसरे को सहयोग करने पर भी सहमति बनी। इसके अलावा चुनाव के दौरान इलाकों में नक्सलियों के खिलाफ ऑपरेशन पर चर्चा हुई।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

डीआईजी कोल्हान कुलदीप द्विवेदी ने बताया कि बैठक में निष्पक्ष और शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न कराने के लिए पड़ोसी जिलों के साथ रणनीति बनाई गई। सुरक्षा के सभी उपाय किए जा रहे हैं और इस रणनीति के तहत उपद्रव करने वालों, चुनाव कार्य में बाधा पहुंचाने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। नक्सलियों के विरुद्ध भी कारगर अभियान चलाया जा रहा है और किसी भी प्रकार की विध्वंसक मंशा को सफल नहीं होने दिया जाएगा।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

बैठक में सीआरपीएफ के डीआईजी स्तर के अधिकारियों के अलावा मयूरभंज, राउरकेला, सरायकेला, चाईबासा के एसपी और जमशेदपुर के एसएसपी, खूंटी के एसपी, रांची, जमशेदपुर, खूंटी, सरायकेला, चाईबासा के उपायुक्त, झारग्राम, पुरुलिया कीऑनझर और सिमडेगा के एसपी तथा कई सीआरपीएफ बटालियन के कमांडेंट मौजूद थे।

More From state

Trending Now