संजीवनी टुडे

मुठभेड़ में अन्तरजनपदीय 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 08-07-2019 11:31:50

जनपद के पनकी थानाक्षेत्र में पुलिस व 25 हजार का इनामी बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली से बदमाश घायल हो गया।


कानपुर। जनपद के पनकी थानाक्षेत्र में पुलिस व 25 हजार का इनामी बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली से बदमाश घायल हो गया। गिरफ्तार बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराते हुए पुलिस ने कार्रवाई शुरु कर दी है। 

पुलिस अधीक्षक पश्चिम ने सोमवर को बताया कि पनकी थानाध्यक्ष अजय प्रताप सिंह एमआईजी चौकी के पास प्रभारी सर्विलांस सेल के साथ भोर के समय गश्त कर रहे थे। तभी पावर हाउस की तरफ से एक मोटर साइकिल पर संदिग्ध युवक आता दिखाई दिया। 

पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया तो वह भागने लगा। जिस पर पीछा किया गया तो वह लगभग 100 मीटर चलने आगे जाकर मोटर साइकिल फिसल गई। जिसके बाद बदमाश ने फायरिंग शुरु कर दी। जिस पर पुलिस ने जवाबी कार्रवाई शुरु की गई। जिसमें बदमाश के बांये पैर में गोली जा लगी और घायल होकर गिर गया। घायल बदमाश को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। 

एसपी पश्चिम ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त घाटमपुर के नौरंगा निवासी 25 हजार का इनामी बदमाश रवि कुमार कोरी है। अभियुक्त पर जनपद के साथ बुंदेलखण्ड के बांदा, हमीरपुर, महोबा जनपदों के थानों में हत्या का प्रयास, चोरी, धोखाधड़ी व शस्त्र अधिनियम के तहत एक दर्जन से अधिक मुकदमें दर्ज हैं। अभियुक्त के कब्जे से एक तमंचा 315 बोर, कई कारतूस बरामद हुए हैं। घायल बदमाश को पुलिस अभिरक्षा में सीएचसी कल्याणपुर अस्पताल में भर्ती कराते हुए आगे की कार्रवाई में पुलिस जुट गई है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

jujui

More From state

Trending Now
Recommended