संजीवनी टुडे

अलीगढ़ में CAB के खिलाफ हो रहे विरोध-प्रदर्शन को देखते हुए इंटरनेट सेवा बंद

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 13-12-2019 16:51:12

अलीगढ़ में नागरिकता संशोधन विधेयक के खिलाफ हो रहे विरोध-प्रदर्शन को देखते हुए जिला प्रशासन ने इंटरनेट सेवा बंद कर दी है।


अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में नागरिकता संशोधन विधेयक के खिलाफ हो रहे विरोध-प्रदर्शन को देखते हुए जिला प्रशासन ने इंटरनेट सेवा बंद कर दी है।

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी(एएमयू) में प्रदर्शन, महापौर की ओर से शुक्रवार को शांति मार्च निकालने का एलान और जुमे की नमाज देखते हुए प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं। अलीगढ़ शहर में इंटरनेट सेवा बंद करने का आदेश भी जारी किया गया है।

यह खबर भी पढ़ें:​ संसद के शीतकालीन सत्र का आज आखिरी दिन, राहुल गांधी के 'रेप कैपिटल' बयान पर हंगामा

आधिकारिक सूत्राें ने शुक्रवार को यहां बताया कि इंटरनेट सेवा गुरुवार रात 12 बजे से ही बंद कर दी गई है। यह रोक शुक्रवार की शाम पांच बजे तक रहेगी। इसके अलावा शहर को 25 सेक्टरों में बांटा गया है। दो पालियों में 25-25 मजिस्ट्रेट लगाए गए हैं। तहसील स्तर पर उपजिलाधिकारी तथा क्षेत्राधिकारी को सेक्टर बनाकर मजिस्ट्रेट तैनात करने के आदेश दिए गए हैं। हालांकि शांति मार्च निकालने के लिए जिला प्रशासन ने अनुमति नहीं दी है।

अलीगढ़ में नागरिकता संशोधन विधेयक के विरोध में एएमयू में गुरुवार को तीसरे दिन भी प्रदर्शन किया। विद्यार्थियों के आंदोलन का स्वराज पार्टी के संस्थापक योगेंद्र यादव तथा गोरखपुर आक्सीजन कांड के चर्चित डॉ. कफील खान ने समर्थन किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended