संजीवनी टुडे

अमृतसर इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट की दुकानों के डिफाल्टरों से कब्जा वापिस लेने के निर्देश

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 08-08-2019 15:48:38

इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट, अमृतसर ने उसकी अलग अलग स्कीमों के तहत किराये पर दी गयी दुकानों के डिफाल्ट्रों से कब्ज़ा वापिस लेने का फैसला लिया है


अमृतसर। इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट, अमृतसर ने उसकी अलग अलग स्कीमों के तहत किराये पर दी गयी दुकानों के डिफाल्ट्रों से कब्ज़ा वापिस लेने का फैसला लिया है तथा पुलिस से भी इस सम्बंध में सहयोग करने की मांग की है। 

यह खबर भी पढ़े: क्या ‘दमन पर आधारित राष्ट्रवाद’ ने किसी समस्या का समाधान किया है: चिंदबरम

ट्रस्ट के चेयरमैन दिनेश बस्सी ने अपने सभी अधिकारियों के साथ आज सुबह बैठक कर दुकानों का किराया न दे रहे दुकानदारों के सम्बंध में कड़ा फैसला लेते हुए दुकानों का कब्जा वापिस लेने के निर्देश जारी किये। बैठक में नेहरू शॉपिंग कम्प्लेक्स की पहली मंजिल में दो, दूसरी मंजिल में 17 तथा तीसरी मंजिल में 12 दुकानों के कब्जे, बसंत एवेन्यू में दो, ट्रक स्टैंड में दस तथा धरम सिंह मार्किट में दो दुकानें खाली करा कर कब्ज़ा ट्रस्ट के हाथ लेने के निर्देश दिये। उन्होंने इन निर्देशों पर अमल सुनिश्चित करने लिये पुलिस को भी पत्र लिख कर इसमें मदद करने का अनुरोध किया। 

श्री बस्सी ने दुर्गियाना मंदिर का सौंदर्यीकरण कार्य कर रहे ठेकेदार पर इस काम को जल्द पूरा करने को भी कहा। उन्होंने इस कार्य में घटिया स्तर की सामग्री का इस्तेमाल किये जाने सम्बंधी शिकायतों का भी संज्ञान लेते हुये ठेकेदार को फटकार लगाई और उससे जहां घटिया सामग्री लगी है वहां फिर से काम करने को कहा। उन्होंने ठेकेदार को चेतावनी दी कि काम पूरा होने के बाद ही इसका निरीक्षण कर इसे पारित किया जाएगा। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended