संजीवनी टुडे

एनआईटी में कक्षाएं स्थगित करने का निर्देश नहीं: प्रशासन

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 03-08-2019 12:15:11

जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर जिला प्रशासन ने कहा है कि श्रीनगर स्थित राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (एनआईटी) में कक्षाएं स्थगित करने के लिए निर्देश जारी नहीं किया गया है


श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर जिला प्रशासन ने कहा है कि श्रीनगर स्थित राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (एनआईटी) में कक्षाएं स्थगित करने के लिए निर्देश जारी नहीं किया गया है, बल्कि घाटी में मौजूदा हालात के मद्देनजर सिर्फ सतर्कता बरतने को कहा गया है। 

एक आधिकारिक प्रवक्ता ने शनिवार को बताया कि एनआईटी ने घाटी की स्थिति को देखते हुए जिले के सभी शैक्षणिक संस्थानों को सतर्कता बरतने के जिला प्रशासन के निर्देश को गलती से कक्षाओं को स्थगित करने का निर्देश समझकर कक्षाएं स्थगित करने का नोटिस जारी कर दिया था। 

उन्होंने बताया कि प्रशासन ने इस संबंध में संस्थान से जवाब मांगा है। उन्होंने बताया कि संस्थान द्वारा कक्षाओं को स्थगित करने का उसका अपना फैसला है, जिला प्रशासन ने कक्षाओं को स्थगित करने के लिए कोई निर्देश जारी नहीं किया है। 

श्रीनगर के उपायुक्त डॉ. शाहिद इकबाल चौधरी ने संवाददाताओं से कहा कि एनआईटी तथा अन्य किसी शैक्षणिक संस्थान को बंद करने के लिए निर्देश जारी नहीं किया है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

उन्होंने बताया कि घाटी की स्थिति को देखते हुए शैक्षणिक संस्थानों से सिर्फ सतर्कता बरतने को कहा गया है। उन्होंने बताया कि एनआईटी के आग्रह पर यातायात की व्यवस्था कर दी गयी है क्योंकि छात्रों के परिजनों ने इस संबंध में एनआईटी से अनुरोध किया था। उन्होंने बताया कि एनआईटी ने अपनी गलती स्वीकार कर ली है और नोटिस बोर्ड से नोटिस को हटा लिया है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

???????

More From state

Trending Now
Recommended