संजीवनी टुडे

टाॅर्च की रोशनी में पोस्टमार्टम करने पर प्रशासन ने दिऐ जांच के निर्देश

संजीवनी टुडे 22-07-2019 16:38:26

जशपुर जिले के कोतबा में सड़क हादसे में मृत युवक का पोस्टमार्टम टाॅर्च की रोशनी में देर शाम किऐ जाने के मामले में मुख्य चिकित्सा एंव स्वास्थ्य अधिकारी डा.एस एस पैंकरा ने जांच के आदेश दिए हैं।


पत्थलगांव। छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के कोतबा में सड़क हादसे में मृत युवक का पोस्टमार्टम टाॅर्च की रोशनी में देर शाम किऐ जाने के मामले में मुख्य चिकित्सा एंव स्वास्थ्य अधिकारी डा.एस एस पैंकरा ने जांच के आदेश दिए हैं।

श्री पैंकरा ने बताया कि कल सड़क दुर्घटना के बाद साढ़े छह घंटे तक इंतजार के बाद देर शाम पोस्टमार्टम पूरी तरह अनुचित है। इस मामले में खुले मैदान में टॉर्च की रोशनी में पोस्टमार्टम करने वाले चिकित्सक एआर ठाकुर को कारण बताओ नोटिस जारी कर जांच के निर्देश दे दिऐ गए हैंं।

उन्होंने कहा कि इस घटना ने संवेदना शब्द को ही मूक कर दिया है।उन्होंने बताया कि कल कोतबा मे ट्रैक्टर पलटने से भोगेंद्र साय नामक युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई थीृ। 

इस मामले में दोपहर दो बजे युवक का शव पीएम हेतु नियत स्थान पर आ चुका था। स्वच्छता कर्मी भी शाम चार बजे तक पहुंच गए लेकिन चिकित्सक के नही पहंच पाने से मृतक के परिजनों को देर शाम तक वहां इंतजार करना पड़ा था।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

sssdsdd

More From state

Trending Now
Recommended