संजीवनी टुडे

कार के अंदर परिवहन विभाग के कर्मचारी का शव, हत्या

संजीवनी टुडे 19-03-2019 12:18:06


शोणितपुर। शोणितपुर जिला मुख्यालय शहर तेजपुर के कालीबारी पुराने बान थिएटर के समीप एक कार में एक व्यक्ति का शव बरामद होने से सनसनी फैल गई। व्यक्ति की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या किए जाने की आशंका जताई गई है। शव के पास एक अन्य युवक को बेहोशी की हालत में बरामद किया गया, जिसे जिला सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को बरामद कर अस्पताल में भेज दिया। पुलिस सूत्रों ने बताया है कि बीती मध्य रात्रि को शहर के परिवहन कार्यालय के कर्मचारी हासनी मुदासी का शव कालीबाड़ी पुराने बान थिएटर के समीप एक स्विफ्ट डिजायर कार (एएस-12टी-7333) के अंदर से बरामद किया गया। मृतक बारीकासुबुरी का निवासी बताया गया है।

जांच में पता चला है कि हासनी मुदासी की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या की गई है, उसके शरीर पर काफी चोट के निशान पाए गए हैं। वहीं शव के पास से अमित मंडल नामक युवक को बेहोशी की अवस्था में बरामद किया गया, जिसे कनकलता जिला सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

घटना की जानकारी मिलते ही दोनों के परिजन अस्पताल में पहुंचकर जमकर हंगामा किया। पुलिस ने इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया है कि अमित के होश में आने के बाद संभवतः इस बारे में कुछ पता चल पाएगा।

More From state

Trending Now
Recommended