संजीवनी टुडे

इनेलो नेताओं का भाजपा में शामिल होना अभय की रणनीति का हिस्सा : दुष्यंत

संजीवनी टुडे 04-07-2019 17:10:42

जननायक जनता पार्टी (जजपा) प्रमुख एवं पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने आरोप लगाया कि पूर्व नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला के इशारे पर इंडियन नेशनल लोकदल ( इनेलो) विधायक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो रहे हैं।


चंडीगढ़। जननायक जनता पार्टी (जजपा) प्रमुख एवं पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने आरोप लगाया कि पूर्व नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला के इशारे पर इंडियन नेशनल लोकदल ( इनेलो) विधायक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो रहे हैं। पूर्व नेता प्रतिपक्ष की सहमति के बिना दलबदल संभव नहीं है। इनेलो नेताओं का भाजपा में शामिल होना राजनीतिक घटनाक्रम नहीं, सोची-समझी रणनीति का हिस्सा है।

यह उन्होंने गुरुवार को प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से कही। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि कुछ माह पहले गुरुग्राम में इनेलो की बैठक में युवा नेता ने कार्यकर्ताओं से हाथ खड़े करवाकर पूछा था कि हरा और भगवा एक कर दिया जाए। इस पर इनेलो कार्यकर्ताओं और नेताओं ने हाथ खड़े करके समर्थन किया था।

दुष्यंत ने कहा,  कई राज्यों में पार्टियां टूटी हैं और नई पार्टियों का गठन हुआ है। जजपा देश की अकेली ऐसी पार्टी है, जिसने अपने गठन के बाद पहले ही चुनाव में छह प्रतिशत वोट हासिल किए, जबकि मूल पार्टी इनेलो केवल 1.8 प्रतिशत वोटों पर सिमट गई। दुष्यंत ने फसलों के लागत मूल्य पर कृषिमंत्री ओमप्रकाश धनखड़ पर कटाक्ष किया। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

opl

More From state

Trending Now
Recommended