संजीवनी टुडे

पुलिस मुठभेड़ में इनामी दुष्कर्मी हत्यारोपी सचिन जाटव घायल, गिरफ्तार

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 15-11-2019 11:19:34

इटावा जिले के जसवंतनगर क्षेत्र में जलपोलखरा गॉव के पास हुई पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी हत्यारोपी दुष्कर्मी घायल हो गया, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है।


लखनऊ। उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के जसवंतनगर क्षेत्र में जलपोलखरा गॉव के पास हुई पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी हत्यारोपी दुष्कर्मी घायल हो गया, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह खबर भी पढ़ें:​ राफेल डील पर मोदी सरकार को मिली क्लीनचिट, राहुल गांधी बोले- 'SC ने जांच के लिए...'

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने शुक्रवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सात नवम्बर को जसवंतनगर क्षेत्र के धरवार गांव में शादी समारोह से सचिन जाटव नामक युवक एक नौ साल की बच्ची को बहला-फुसला कर अपने साथ ले गया और दुष्कर्म के बाद उसने उसकी हत्या कर दी थी। 

इस सिलसिले में सचिन जाटव के खिलाफ घारा 302,376 और पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया था। घटना के बाद से वह फरार चल रहा था और उसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार का इनाम घोषित कर रखा था।

उन्होंने बताया कि आज सुबह पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी बाइक सवार सचिन जाटव इसी इलाके में कही छुपा हुआ है। सूचना पर पुलिस ने उसकी घेराबंदी की । खुद को घिरा देख वह आगरा-कानपुर हाईवे पर भाग ने लगा। पुलिस ने उसे आत्मसमर्पण के लिए ललकारा लेकिन उसने पुलिस पर तमंचे से गोली चलानी शुरु की। 

यह खबर भी पढ़ें:​ इस बार 26 जनवरी पर किस देश का राष्ट्रपति होगा गणतंत्र दिवस का मुख्य अतिथि?, यहां देखें

पुलिस ने भी अपने बचाव में जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई गई। इस दौरान गोली लगने से सचिन जाटव गंभीर रुप से घायल हो गया,जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके पास से एक तमंचा ,कारतूस बरामद किए गये। मौके पर मिली मोटरसाइकिल के बारे में पता कराया जा रहा है कि वह किस की है।

मिश्र ने बताया कि मुठभेड़ में मारा गया दुष्कर्मी सचिन इटावा शहर के घटिया अजमत अली मोहल्ला का रहने वाला है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended