संजीवनी टुडे

अस्पताल में आग से झुलसे शिशु प्रिंस की मौत

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 22-11-2019 13:10:28

मुंबई के केईएम अस्पताल के बाल चिकित्सा विभाग के सघन चिकित्सा इकाई में लगी आग में अपना एक हाथ गंवा चुके महज दो माह के शिशु प्रिंस राजभर की शुक्रवार तड़के मौत हो गयी।


मुंबई। मुंबई के केईएम अस्पताल के बाल चिकित्सा विभाग के सघन चिकित्सा इकाई में लगी आग में अपना एक हाथ गंवा चुके महज दो माह के शिशु प्रिंस राजभर की शुक्रवार तड़के मौत हो गयी।

केईएम अस्पताल के डीन डा. हेमंत देशमुख ने कहा, “प्रिंस की हालत बहुत गंभीर थी और उसे अधिकतम वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था। रात में उसकी हालत और बिगड़ गई। उसे 02.30 बजे दिल का दौरा पड़ा और उसने 02.45 बजे अंतिम सांस ली।”

यह खबर भी पढ़ें:​ केजरीवाल के मंत्री का ट्वीट- भगवान राम और कृष्ण पूर्वज हैं तो इन्हें इतिहास में क्यों नहीं पढ़ाया जाता

उत्तर प्रदेश में जन्मे प्रिंस को जन्मजात हृदय रोग था और उसे इलाज के लिए केईएम अस्पताल लाया गया था। इस बीच सात नवंबर को ईसीजी केबल में आग लग गई, जिसमें वह बुरी तरह झुलस गया और इसकी वजह से उसका बायां हाथ काटना पड़ा था।

बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने प्रिंस के परिजनों को 10 लाख रुपये की सहायता राशि देने की पेशकश की थी जिसे उसके परिजनों ने लेने से मना कर दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended