संजीवनी टुडे

मोदी के नेतृत्व में भारत की जीत : डॉ. रमन

संजीवनी टुडे 23-05-2019 19:46:14


रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को मिली ऐतिहासिक जीत पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में यह भारत की जीत है, भारत के जनता की जीत है। छत्तीसगढ़ प्रदेश की जनता को बधाई देते हुए उन्होंने कहा कि राज्य में भूपेश बघेल के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार को मात्र 5 महीने में ही जनता ने नकार दिया है, प्रदेश में सरकार होने के चलते जीत स्वाभाविक कहने वाले भूपेश को जनता ने सिरे से खारिज कर दिया है। 

डॉ. रमन ने कहा कि मोदी जी ने 5 वर्षों के कार्यकाल में देश की आम जनता के हित में जो काम किए हैं वह अभूतपूर्व हैं। मोदी जी के नेतृत्व में देश का मान सम्मान सारी दुनिया में बढ़ा है। उन्होंने कहा कि एग्जिट पोल से ही यह संकेत मिल गए थे कि छत्तीसगढ़ सहित देश की जनता ने मोदी जी के नेतृत्व में स्वाभिमानी सरकार  चुनी है। छत्तीसगढ़ के संदर्भ में हमने यह विश्वास व्यक्त किया था की राज्य की जनता एग्जिट पोल से भी बेहतर समर्थन दे चुकी है और परिणाम आने पर यह बात सत्य साबित हुई है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

डॉक्टर रमन ने भाजपा  पर विश्वास करने के लिए छत्तीसगढ़ सहित समस्त देशवासियों को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए विश्वास दिलाया है कि भाजपा के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार अपने दूसरे कार्यकाल में संपूर्ण विकास के लिए काम करेगी और भारत को विश्व में शीर्ष शक्ति के रूप में स्थापित करने के बाद अब भारत का उद्देश्य विश्व की सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने का होगा जिससे हमारे देश के जन-जन का विकास होगा।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended