संजीवनी टुडे

जूते पालिश करने वाला बना इंडियन आयडल, अमरिंदर और हरसिमरत ने दी बधाई

संजीवनी टुडे 24-02-2020 15:21:25

किसी समय के दौरान पंजाब के बठिंडा शहर में जूते पालिश करके अपना और परिवार का पेट पालने वाला बठिंडा का सनी हिन्दुस्तानी टीवी रियलटी शो इंडियन आयडल के 11वें सीजन का विजेता बना है।


चंडीगढ़। किसी समय के दौरान पंजाब के बठिंडा शहर में जूते पालिश करके अपना और परिवार का पेट पालने वाला बठिंडा का सनी हिन्दुस्तानी टीवी रियलटी शो इंडियन आयडल के 11वें सीजन का विजेता बना है। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह, केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने सनी हिन्दुस्तानी की इस कामयाबी पर उन्हें बधाई दी है। सनी की जीत के बाद सोमवार को बठिंडा में जहां उनके घर में बधाई देने वालों का तांता लगा रहा। लोगों ने जगह-जगह पटाखे चलाकर भी खुशी जताई।

सनी को कार्यक्रम आयोजकों द्वारा 25 लाख रुपये का चेक, एक लाख नकद तथा एक गाड़ी के अलावा एक फिल्म में गाने का अवसर मिलेगा। इस शो के दौरान निर्णायकों द्वारा कई बार सनी की तुलना नुसरत फतेह अली खां के साथ की गई है। दिलचस्प बात यह है कि सनी इस कार्यक्रम के दौरान ही तीन फिल्मों में अपनी आवाज का जादू बिखेर चुका है।

इंडियन आयडल में जाने से पहले सनी हिन्दुस्तानी बठिंडा शहर में बूट पालिश करता था। उसके पिता नानक सिंह भी जूते पॉलिश करते थे। नानक सिंह शादी-विवाह आदि में गीत गाकर खाना जुटाते थे। सनी की मां गीत गाकर गलियों में बच्चों के लिए गुब्बारे तथा खिलौने बेचती रही हैं जबकि उसकी दादी भी सार्वजनिक स्थानों पर गीत गाकर भीख मांगती थी। अब उनके परिवार का एक सदस्य बालीवुड में आवाज का जादू बिखेरता हुआ नजर आएगा।

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ट्वीट करके सनी की इस उपलब्धी के लिए बधाई देते हुए कहा कि पंजाब के बेटे पर उन्हें गर्व है। केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने कहा कि आज बठिंडा तथा समूचे पंजाब के लिए यह गर्व की बात है कि बेहद गरीब परिवार का लडक़ा इस मुकाम पर पहुंचा है। युवाओं को सनी से प्रेरणा लेनी चाहिए।

यह खबर भी पढ़ें:​ आखिर होटल-रूम्स में क्‍यों बिछाई जाती है सिर्फ सफेद चादर, जानने के लिए यहां करें क्लिक

यह खबर भी पढ़ें:​ मुर्गा लड़ाई में जीतने वाले मुर्गे ने अपने ही मालिक को उतारा मौत के घाट, वजह जानकर आप भी हो जायँगे हैरान!

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended