संजीवनी टुडे

घाटी में मुस्लिमों ने लगाए भारतीय सेना जिंदाबाद, आई लव माय इंडिया और जय हिंद के नारे

संजीवनी टुडे 25-02-2018 21:31:18

Source: Google

जम्मु।  भठिंडी, नूराबाद, जलालाबाद जैसे मुस्लिम बहुल इलाकों में लोगों ने देश को एक संदेश दिया है कि वे भी देशभक्त हैं। जम्मू कश्मीर के सुंजवां में सेना पर हुए हमले के बाद जम्मू कश्मीर के लोगों में राष्ट्र भावना देखने को मिली। आतंकियों ने जिस मकान को हमले की साजिश रचने से पहले ठिकाना बनाया था और उसकी दीवार पर गो इंडिया, गो बैक के नारे लिखे गए थे। अब उसी दीवार पर स्थानीय लोगों ने पुराने नारों को साफ कर उसकी जगह वंदे मातरम, भारतीय सेना जिंदाबाद, आई लव माय इंडिया और जय हिंद के नारों से रच दिया है। दरअसल, सुंजवां में हुए हमले में रोहिंग्या मुसलमानों के शामिल होने के आरोप लगे थे।

यें भी देखें: वीडियो : इस तरह बनाये हाेली पर चॉकलेट गुजिया

उन्होंने कहा कि यहां पर हुए हमले के बाद इस इलाके के लोगों पर उंगली उठने लगी थी कि हमला करने वाले संदिग्ध इसी इलाके से ताल्लुक रखते हैं। लेकिन ऐसा कुछ नहीं है। हम हिंदुस्तानी है, हम भारत का अभिन्न हिस्सा हैं। सुरक्षा एजेंसियों का मानना है कि आतंकियों ने इसी इलाके में रहकर रेकी की। वहीं स्थानीय लोगों ने बताया है, कुछ शरारती लोग पूरे इलाके को बदनाम करने की कोशिश में लगे हैं। 

यें भी देखें: आप आप दर्द से है परेशान तो अपनाये ये घरेलू नुष्का, देखे वीडियो

बता दें कि सुरक्षा एजेंसियों के मुताबिक सुंजवां हमले के तार दक्षिण कश्मीर से जुड़ रहे हैं। सेना की सहायता से सुरक्षा एजेंसियां यहां के लोगों से पूछताछ कर रही हैं।

MUST WATCH

सुंजवां हमले के वक्त इस क्षेत्र में देश के खिलाफ एक इमारत की दीवार पर गो इंडिया, गो बैक के नारे लिखे पाए गए थे। जम्मू कश्मीर के लोगों में इसको लेकर विरोध देखने को मिला था। वहीं कई संगठनों ने तो सड़क पर उतरकर इसके खिलाफ विरोध भी दर्ज कराया था।

Rochak News Web

More From state

Trending Now
Recommended