संजीवनी टुडे

पाक के संघर्ष विराम का उल्लंघन करने पर भारतीय सेना ने पीओके में तीन आतंकी ठिकानों को किया ध्वस्त

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 20-10-2019 20:22:19

उन्होंने कहा कि यह सर्जिकल स्ट्राइक नहीं थी और पीओके के ठिकानों में मौजूद आतंकवादियों की वास्तविक संख्या का तात्कालिक रूप से स्पष्ट नहीं हो सका है।


श्रीनगर। जम्मू कश्मीर में सीमावर्ती कुपवाड़ा जिले के तंगधार सेक्टर में रविवार को पाकिस्तानी सेना की ओर से संघर्षविराम का उल्लंघन और गोलीबारी में दो जवानों के शहीद होने तथा एक नागरिक की मौत की घटना के जवाब में भारतीय सैनिकों ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर(पीओके) में आतंकवादियों के कम से कम तीन ठिकानों पर कार्रवाई की।

यह खबर भी पढ़ें: ​आगामी 24 घंटों के दौरान प्रदेश में कुछ स्थानों पर बारिश के आसार- मौसम विभाग

आधिकारिक सूत्रों ने यूनीवार्ता को बताया कि भारतीय सैनिकों ने नियंत्रण रेखा के समीप आतंकवादियों के ठिकानों को लक्ष्य करते हुए अपनी कार्रवाई में आर्टिलरी बंदूकों का इस्तेमाल किया , लेकिन पीओके में प्रवेश नहीं किया। उन्होंने कहा कि यह सर्जिकल स्ट्राइक नहीं थी और पीओके के ठिकानों में मौजूद आतंकवादियों की वास्तविक संख्या का तात्कालिक रूप से स्पष्ट नहीं हो सका है।

सेना के प्रवक्ता ने बताया कि पाकिस्तानी सैनिकों की गोलीबारी में मृत नागरिक की पहचान मोहम्मद सादिक (55) तथा अन्य घायल नागरिकों की पहचान मोहम्मद मकबूल (70), मोहम्मद शफी (50) और युसूफ हामिद (22) के रूप में की गयी है।

मात्र 2500/- प्रति वर्गगज में फार्म  हाउस अजमेर रोड, जयपुर  में 9314188188

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended