संजीवनी टुडे

निर्दलीय विधायक गीता जैन शिवसेना में हुई शामिल

संजीवनी टुडे 24-10-2020 16:40:34

महाराष्ट्र विधानसभा की निर्दलीय सदस्य गीता जैन शनिवार को शिवसेना में शामिल हो गईं। शिवसेना अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मातोश्री बंगले पर गीता जैन को पार्टी की सदस्यता दिलायी।


मुंबई। महाराष्ट्र विधानसभा की निर्दलीय सदस्य गीता जैन शनिवार को शिवसेना में शामिल हो गईं। शिवसेना अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मातोश्री बंगले पर गीता जैन को पार्टी की सदस्यता दिलायी। इस अवसर पर नगर विकास मंत्री एकनाथ शिंदे, सांसद राजन विचारे, विधायक प्रताप सरनाईक उपस्थित थे। 

गीता जैन ने कहा कि मीरा भाइंदर शहर के विकास के लिए शिवसेना में शामिल हुई हैं। नगरविकास मंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा कि गीता जैन के शिवसेना में आने के बाद मीरा भाइंदर शहर में शिवसेना की ताकत बढ़ी है। इससे ठाणे शहर के विकास में मदद मिलेगी। 

उल्लेखनीय है कि गीता जैन इससे पहले भारतीय जनता पार्टी में थीं। भाजपा की ओर से गीता जैन मीरा भाईंदर नगर निगम की महापौर रह चुकी हैं। वर्ष 2019 के विधानसभा चुनाव में टिकट न मिलने पर गीता जैन ने भाजपा से त्यागपत्र दे दिया था और निर्दलीय चुनाव लड़ा था। 

गीता जैन ने तत्कालीन मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के नजदीकी रहे तत्कालीन विधायक नरेंद्र मेहता को पराजित किया था। इसके बाद गीता जैन ने भाजपा को समर्थन दिया था। शुक्रवार को भाजपा के वरिष्ठ नेता एकनाथ खडसे राकांपा में शामिल हुए और आज शनिवार को भाजपा समर्थित निर्दलीय विधायक शिवसेना में शामिल हुई हैं। 

यह खबर भी पढ़े: कोरोना महामारी के दौर में अपने कार्यों से आईटीबीपी ने मिसाल कायम की : किशन रेड्डी

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended