संजीवनी टुडे

बाढ़ में पुल के क्षतिग्रस्त होने से ग्रामीणों की बढ़ी परेशानी

संजीवनी टुडे 17-07-2019 10:37:08

शोणितपुर जिले में असम-अरूणाचल प्रदेश के सीमाई इलाके सोतिया क्षेत्र अंतर्गत कोईलाझुली गांव को जोड़ने वाले सड़क पर कोईलाझुली नदी पर बना पक्का पुल बाढ़ के पानी में हाल ही में क्षतिग्रस्त हो गया।


शोणितपुर। शोणितपुर जिले में असम-अरूणाचल प्रदेश के सीमाई इलाके सोतिया क्षेत्र अंतर्गत कोईलाझुली गांव को जोड़ने वाले सड़क पर कोईलाझुली नदी पर बना पक्का पुल बाढ़ के पानी में हाल ही में क्षतिग्रस्त हो गया। जिसकी वजह से इलाके के लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

मिली जानकारी अनुसार रंगापाड़ा से कोईलाझुली होते हुए चारद्वार, बालीपाड़ा की ओर जाने का यह एक मात्र सड़क है। लेकिन बाढ़ के दौरान पुल के क्षतिग्रस्त हो जाने से स्थानीय ग्रामिणों को काफी परेशानी हो रही है। ग्रामीणों ने इस संबंध में स्थानयी विधायक पद्म हजारिका से पुल की मरम्मत कराने की गुहार लगाई है। पुल के क्षतिग्रस्त हो जाने से इलाके के विद्यार्थियों, शिक्षक, अत्यावश्यक सेवाएं, अस्पताल आदि जाने में लोगों को काफी समस्या हो रही है।

मालूम हो कि कोईलाझुली नदी पार करने के लिए लोगों ने सुपारी के पेड़ के तने बांधकर नदी को पार करने के लिए मजबूर हो रहे हैं। जिसकी वजह से बड़ा हादसा होने की संभावना बनी हुई है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166 

More From state

Trending Now
Recommended