संजीवनी टुडे

माहेश्वर ग्रुप की तीन शुगर मिलों समेत अन्य ठिकानों पर आयकर विभाग का छापा

संजीवनी टुडे 27-02-2020 17:05:26

मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर और होशंगाबाद जिले में स्थित माहेश्वरी ग्रुप की तीन शुगर मिलों समेत अन्य ठिकानों पर गुरुवार को आयकर विभाग की अलग-अलग टीमों ने दबिश देकर छापामार कार्रवाई शुरू की गई।


होशंगाबाद। मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर और होशंगाबाद जिले में स्थित माहेश्वरी ग्रुप की तीन शुगर मिलों समेत अन्य ठिकानों पर गुरुवार को आयकर विभाग की अलग-अलग टीमों ने दबिश देकर छापामार कार्रवाई शुरू की गई। सभी जगह आयकर अधिकारी दस्तावेज खंगालने में जुटे हैं, जबकि गेट पर भारी पुलिसबल तैनात है। फिलहाल कार्रवाई जारी है। 

नरसिंहपुर जिले के ग्राम सालीचौका स्थित नर्मदा शुगर मिल में गुरुवार सुबह छह बजे सात गाडिय़ों में सवार होकर आयकर विभाग की टीम पहुंची और मिल के दफ्तरों में मौजूद कर्मचारियों को बाहर निकालकर अधिकारी दस्तावेज खंगालने में जुट गए। किसी को भी अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है। इसके अलावा माहेश्वरी ग्रुप के होशंगाबाद जिले के बनखेड़ी स्थित रामदेव शुगर मिल, कौंडिय़ा स्थित शक्ति शुगर मिल पर भी अगल-अलग टीमों ने गुरुवार को सुबह एक साथ दबिश दी। यहां भी आयकर अधिकारी दस्तावेज खंगालने में जुटे हैं। 

वहीं, पिपरिया में भी क्षेत्र के प्रसिद्ध उद्योगपति ठैनी वाले सेठ की सात मिलों और दफ्तरों पर गुरुवार को सुबह छह बजे आयकर विभाग की टीम ने दबिश देकर छापामार कार्रवाई की है। जय गिरराज राइस मिल खापरखेड़ा, राइस मिल शोभापुर, रामदेव शुगर मिल बनखेड़ी, शक्ति शुगर मिल कौडिय़ा सहित बैतूल और गुजरात बार्डर पर स्थित शुगर मिल, पिपरिया में श्रीजी एग्रो, श्रीनाथ ट्रेडर्स पर आयकर विभाग की कार्रवाई जारी है और यहां दस्तावेज खंगाले जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि इनके खिलाफ टैक्स चोरी की शिकायत मिलने के बाद यह कार्रवाई की गई है।

इस र्कारवाई में भोपाल आयकर विभाग के अधिकारियों के साथ स्थानीय अधिकारी और भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है। जानकारी मिलने के बाद मीडियाकर्मी भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने जानकारी लेनी चाहिए, लेकिन आयकर विभाग के अधिकारी कुछ भी बोलने से बचते रहे और अपनी कार्रवाई में जुटे रहे।

यह खबर भी पढ़ें:​ इस सोशल मीडिया स्टार ने हॉटनेस की सभी हदें की पार, फोटो देख मचल जाएगा आपका भी मन

यह खबर भी पढ़ें:​ इन शानदार फीचर्स संग लॉन्च हुआ VU PREMIUM TV, जानें कीमत

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended