संजीवनी टुडे

प्रभारी मंत्री उदयलाल आंजना ने ली समीक्षा बैठक, अधिकारियों को दिये आमजन की समस्याओं को निराकरण के निर्देश

संजीवनी टुडे 07-08-2019 21:26:57

प्रभारी व सहकारिता उदयलाल आंजना ने अधिकारियों को आमजन की समस्या के निराकरण के निर्देश दिये। प्र


राजसमन्द। प्रभारी व सहकारिता उदयलाल आंजना ने अधिकारियों  को आमजन की समस्या के निराकरण के निर्देश दिये। प्रभारी मंत्री  बुधवार को जिला कलेक्ट्रेट में  सरकार की योजनाओं और फलेगशीप स्कीम और विकास कार्याे की समीक्षा की।

जाते- जाते भी बड़ा संदेश दे गईं सुषमा स्वराज, बेटी ने निभाई अंतिम संस्कार की सभी रस्में

उन्होंने जिले मेे हो रहे महात्मा गांधी नरेगा योजना के अन्तर्गत कार्यो एवं भुगतान के संबंध में जानकारी ली व साथ ही मनरेगा कार्मिकों भुगतान समय पर करने व कार्यो का मूल्याकंन करने के निर्देश दिये। इसके साथ ही स्वच्छ भारत मिशन , सौर उर्जा , बिजली विभाग, पेयजल ,गोमती से ब्यावर  फोरलेन निर्माण ,गौरव पथ, चिकित्सा विभाग , सार्वजनिक निर्माण विभाग के कार्यो व योजनाओं की समीक्षा कर अधिकारियों को आवश्यक  निर्देश दिये।

ु

इस अवसर पर भीम विधायक सुदर्शन सिंह रावत ने भी अपने क्षे़त्र की विभिन्न योजनाओं और काया्र्रे के बारे में विस्तार से चर्चा कर आमजन की समस्याओं के निराकरण पर बल दिया।

ु

इस अवसर पर प्रभारी सचिव अर्पणा अरोडा ने भी विभिन्न अधिकारियों से योजनाओं की समीक्षा कर आवश्यक दिशा निर्देश दिये। इस अवसर पर जिला कल्क्टर अरविन्द कुमार पोसवाल ने भी अधिकारियों को व्यापक दिशा निर्देश दिये।

ु

जिला परिषद की मुख्य कार्यकारी अधिकारी निमिषा गुप्ता ने प्रभारी मंत्री को अपने विभाग की योजनाओं के बारे में अब तक की प्रगति से अवगत कराया। बैठक में अतिरिक्त जिला कलक्टर सहित  संबधित विभागों के अधिकारी और कार्मिक उपस्थित थे।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended