संजीवनी टुडे

नीट परीक्षा पास भारती से कराया विकास कार्य का उद्घाटन

संजीवनी टुडे 03-07-2019 14:39:07

नीट परीक्षा पास भारती से कराया विकास कार्य का उद्घाटन


करनाल। जुण्डला के निकटवर्ती गांव पिचौलिया में भगवान परशुराम भवन के निर्माण कार्य का शुभारंभ सुंदर लाल शास्त्री की पुत्री नीट परीक्षा उत्तीर्ण करने वाली मेडिकल छात्रा भारती शर्मा ने किया। भारती ने नारियल फोड़कर इसका उद्घाटन किया। इस मौके पर जिला परिषद प्रतिनिधि सुनिल कौशिक अरडाना ने त्रिवेणी का पौधा रोपकर पेड़ लगाओ -पर्यावरण बचाओ का संदेश दिया । 

अरडाना ने बताया कि क्षेत्र में जिला परिषद के विकास कार्यों का उद्घाटन होनहार विद्यार्थियों से कराया जाता है। हाल ही में नीट की परीक्षा पास करने वाली भारती शर्मा व 10+2 मेडिकल की परिक्षा मे 85% अंक प्राप्त करने वाली गरीब परिवार की आरती पुत्री राजबीर शर्मा को सम्मानित किया गया। इससे पहले गांव पिचौलिया में विकास कार्यों का उद्घाटन 10 + 2 की परीक्षा मे अव्वल रहने वाली उषा रानी से कराया गया था। 

उन्होंने बताया कि भगवान परशुराम भवन में टाइल लगवाने के लिए जिला परिषद ने ढाई लाख रुपये की ग्रांट मंजूर की है। भारती के पिता शास्त्री ने बताया कि बेटी का एडमिशन लेडी हॉर्डिंग मेडिकल कॉलेज दिल्ली में हुआ है। यह गांव व क्षेत्र के लिए गौरव की बात है । इस अवसर पर लड्डू बांट कर ग्रामीणों ने खुशी का इजहार किया। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188 

ु

More From state

Trending Now
Recommended