संजीवनी टुडे

यूपी संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में यात्रियों ने किया हंगामा, चेन पुलिंग कर रोकी ट्रेन

संजीवनी टुडे 25-06-2019 18:42:58

ट्रेन के नहीं चलने से नाराज कोच में सवार यात्रियों ने हंगामा कर दिया।


ग्वालियर। ग्वालियर से थ्रू निकलने वाली यूपी संपर्क क्रांति में सवार किसी यात्री ने बीती रात ग्वालियर स्टेशन पर चेन पुलिंग कर ट्रेन रोक दी। चार मिनट के बाद ट्रेन आगरा की ओर रवाना होने लगी, तभी किसी ने फिर चेन पुलिंग कर दी, जिससे यूपी संपर्क क्रांति एक्सप्रेस अठारह मिनट तक बिना हाॅल्ट के प्लेटफार्म नंबर तीन पर खड़ी रही। 

ट्रेन के नहीं चलने से नाराज कोच में सवार यात्रियों ने हंगामा कर दिया। यात्रियों को समझाने के बाद ट्रेन को आगरा की ओर रवाना किया जा सका। इसी दौरान ट्रेन से उतरे एक यात्री को चेन पुलिंग करने के आरोप में आरपीएफ ने रेलवे एक्ट के तहत धर दबोचा।

यूपी संपर्क क्रांति एक्सप्रेस का ग्वालियर में स्टाॅपेज नहीं है, यह ट्रेन सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात लगभग एक बजे ग्वालियर से थ्रू निकल रही थी, तभी किसी ने चेन पुलिंग कर दी। ट्रेन के आगे नहीं बढ़ने से नाराज ट्रेन में सवार यात्री प्लेटफार्म पर उतर आए और हंगामा शुरू कर ट्रेन को रवाना करने की मांग करने लगे। 

इसी बीच चेन पुलिंग करने वाले युवक पर मौके पर मौजूद आरपीएफ के जवानोें की नजर पड़ी उसे पकड़ लिया। आरपीएफ के हाथ लगा युवक यतेन्द्र सिंह भदौरिया निवासी अंबाह का रहने वाला बताया गया है।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188 

More From state

Trending Now
Recommended