संजीवनी टुडे

हीरो इलेक्ट्रिक ई बाइक शोरूम का उद्घाटन, पर्यावरण को प्रदूषण मुक्त बनाने में सहायक होगी ये बाइक

संजीवनी टुडे 27-02-2020 18:39:36

पर्यावरण को प्रदूषण मुक्त बनाने में ई बाइक्स काफी सहायक साबित होंगी। उक्त बातेें गुरुवार की शाम रामगढ़ में ई बाइक के शोरूम का उद्घाटन करते हुए एसपी प्रभात कुमार ने कही।


रामगढ़। पर्यावरण को प्रदूषण मुक्त बनाने में ई बाइक्स काफी सहायक साबित होंगी। उक्त बातेें गुरुवार की शाम रामगढ़ में ई बाइक के शोरूम का उद्घाटन करते हुए एसपी प्रभात कुमार ने कही।

उन्होंने कहा कि आजकल पेट्रोल से चलने वाली गाड़ियों की वजह से काफी प्रदूषण फैल रहा है। अब ई बाइक से लोगों को काफी सहूलियत भी होगी। देश की अग्रणी बाइक कंपनी हीरो ने इलेक्ट्रिक ई बाइक लॉन्च किया है। 

हीरो ई बाइक के रामगढ़ जिले में पहले शोरूम फ्लिप कॉमेडीटीज प्राइवेट लिमिटेड का उद्घाटन पुलिस अधीक्षक प्रभात कुमार ने दीप प्रज्वलित कर किया। एसपी प्रभात कुमार ने ई बाइक का टेस्ट ड्राइव भी लिया। क्लिफ कामेडीटीज के संचालक गजेंद्र यादव ने बताया हीरो कंपनी के ई बाइक को एक बार चार्ज करके 70 किलोमीटर तक सवारी की जा सकती है। इसे एक बार चार्ज करने में ग्राहकों को मात्र ₹5 की लागत आएगी। जिससे 1 साल में ग्राहकों के लगभग ₹30000 बचेंगे, जो किसी दूसरे मोटरसाइकिल में ईंधन भरवाने में खर्च होते हैं। साथ ही पर्यावरण भी सुरक्षित रहेगा। 

शोरूम के उद्घाटन के अवसर पर जिला परिवहन पदाधिकारी केके राजहंस, डीएसपी मुख्यालय प्रकाश सोय, यातायात प्रभारी इंस्पेक्टर राजेश कुमार, जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष आनंद अग्रवाल, वरिष्ठ अधिवक्ता बंशीधर गोप, शंकर यादव, समाजसेवी नेपाल यादव, जय भगवान यादव, अधिवक्ता धनंजय कुमार सहित कई अन्य गणमान्य शहरी उपस्थित थे। 

यह खबर भी पढ़े: यूथ कांग्रेस ने मुख्यमंत्री को दिखाए काले झंडे, कई कार्यकर्ताओं को किया गिरफ्तार

यह खबर भी पढ़े: अभिनेत्री से राजनेत्री बनी स्मृति ने करण जौहर और साक्षी तंवर के साथ शेयर की थ्रोबैक फोटो

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended