संजीवनी टुडे

जिला चुनाव कार्यालय के साथ ही तीन अन्य चुनाव कार्यालयों का हुआ उद्घाटन

संजीवनी टुडे 07-04-2019 18:59:46


अयोध्या। भाजपा के जिला चुनाव कार्यालय का उद्घाटन व परिसर में मौजूद अटल सभागार का लोकार्पण वैदिक मंत्रोचार के बीच रविवार को हुआ। इसके साथ ही बीकापुर, मिल्कीपुर व दरियाबाद विधानसभा के चुनाव कार्यालयों का उद्घाटन स्थानीय विधायकों की मौजूदगी में किया गया। जिला चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के दौरान फैजाबाद के भाजपा उम्मीदवार और सांसद लल्लू सिंह ने कहा कि भाजपा रचनात्मक व सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ चुनाव मैदान में है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

पार्टी की नीतियों से समाज का हर वर्ग प्रभावित है। राष्ट्रहित सर्वोपरि की विचारधारा हमें विकास प्रदान करते हैं। देश व समाज के हित में कार्य करने के लिए पार्टी अग्रसर करती है। इसी विचारधारा को लेकर हम लगातार आगे बढ़ रहे हैं। महापौर ऋषिकेश उपाध्याय ने कहा कि देश में साक्षरता व जागरुकता बढ़ने के साथ अच्छे भले की समझ जनता में बढ़ रही है, जिसका प्रमाण यह है कि देश की बड़ी आबादी इस विचारों को आत्मसात कर रही है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

विधायक वेद प्रकाश गुप्ता ने कहा कि सबको साथ लेकर चलने के हमारे संकल्प का परिणाम यह रहा कि आज वे भी हमारे साथ चलने को आतुर हैं, जो कभी हमारे विरोध में खड़े थे। सांसद लल्लू सिंह की मौजूदगी में बीकापुर के रानी बाजार में कार्यालय का उद्घाटन विधायक शोभा सिंह, मिल्कीपुर के डीसी गिरधर में कार्यालय का उद्घाटन विधायक बाबा गोरखनाथ व दरियाबाद के रामसनेही घाट में कार्यालय का उद्घाटन विधायक सतीश शर्मा के द्वारा किया गया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

More From state

Trending Now
Recommended