संजीवनी टुडे

निजामुद्दीन जमात के मद्देनजर फरीदाबाद पुलिस ने मस्जिदों में चलाया चैकिंग अभियान

संजीवनी टुडे 31-03-2020 21:22:28

दिल्ली के निजामुद्दीन जमात के लिए इकट्ठा हुए लोगों में कोरोनावायरस का संक्रमण फैलने से काफी लोग संक्रमित हो गए हैं, जिसके मद्देनजर फरीदाबाद पुलिस अलर्ट हो गई है और जिन धार्मिक स्थलों में जमात के लिए लोग आए थे, उनका पूरा डाटा एकत्रित किया गया है।


फरीदाबाद। दिल्ली के निजामुद्दीन जमात के लिए इकट्ठा हुए लोगों में कोरोनावायरस का संक्रमण फैलने से काफी लोग संक्रमित हो गए हैं, जिसके मद्देनजर फरीदाबाद पुलिस अलर्ट हो गई है और जिन धार्मिक स्थलों में जमात के लिए लोग आए थे, उनका पूरा डाटा एकत्रित किया गया है।

फरीदाबाद पुलिस ने प्रत्येक धार्मिक स्थल में रूके हुए लोग को चैक किया गया लेकिन किसी भी धार्मिक स्थल पर ज्यादा व्यक्ति इकट्ठे होने का मामला सामने नहीं आया है। प्रत्येक धार्मिक स्थल को चैक करने में फरीदाबाद स्वास्थ्य विभाग की तरफ से हरेंद्र की टीम को साथ लगाया गया था। 

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि अजी कॉलोनी में बने धार्मिक स्थल पर 10 लोग जमात के लिए बाहर से आए थे जोकि इंडोनेशिया इत्यादि देशों में वापस चले गए हैं वह जिनके संपर्क में आए थे उन लोगों को भी डॉक्टर हरेंद्र की टीम ने चैक किया तो वह सभी ठीक है।

यह खबर भी पढ़े: तबलीगी जमात के कोरोना कनेक्शन से हड़कंप, इन राज्यों से इतने लोन हुए थे शामिल

यह खबर भी पढ़े: असम में भी सामने आया पहला कोरोना पॉजटिव मामला, मरीज तब्लीगी जमात में हुआ था शामिल

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended