संजीवनी टुडे

लोकसभा चुनाव में "सबका साथ-सबका विकास" वाली विचारधारा की जीत : शिवराज

संजीवनी टुडे 25-05-2019 22:38:13


भोपाल। पूर्व मुख्‍यमंत्री और भाजपा के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष शिवराज सिंह चौहान शनिवार को पत्रकारों से मुखातिब हुये। इस दौरान उन्‍होंने लोकसभा चुनाव में मिली पार्टी की ऐतिहासिक जीत पर कहा कि इस बार के चुनाव में जातिवाद, पंथवाद और राजतंत्रवाद खत्म हुआ है, सिर्फ 'मोदीवाद" की जीत हुई। उन्‍होंने कहा कि मोदीवाद यानि 'सबका साथ-सबका विकास" वाली विचारधारा जीत गई।  

चौहान ने कहा कि अब प्रदेश और देश में भाजपा को मिली ऐतिहासिक जीत के बाद ऐसा पहली बार हुआ है जब लगातार दूसरी बार प्रदेश में कांग्रेस नेता प्रतिपक्ष भी औपचारिक तौर पर नहीं बना पायेगी। उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस के लिए यह आत्‍मचिंतन का समय है । विधानसभा चुनाव में भले ही कांग्रेस की सरकार बनी हो, लेकिन मेरे दौरों के दौरान गुस्साई जनता ने पछताते हुए कहा था कि लोकसभा चुनाव में भाजपा को 'ब्याज सहित' कर्ज चुकाया जायेगा। इसल‍िये प्रदेश में भाजपा की बंपर जीत हुई। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

शिवराज ने आगे कहा कि हम जोड़-तोड़ की राजनीति नहीं करते। लेकिन अगर कांग्रेस सरकार अपने आप अंतर्विरोधों के चलते गिर जाये तो अलग बात है। इस दौरान पत्रकारों द्वारा चौहान से कांग्रेस सरकार द्वारा पूर्ववर्ती भाजपा सरकार पर खजाना खाली छोड़ने के जवाब में उन्‍होंने कहा कि भाजपा ने भरा-पूरा प्रदेश छोड़ा था। प्रदेश में हर साल बजट प्रस्तुत किया जाता था। कांग्रेस की न्याय योजना पर चौहान ने कहा कि जनता हर चीज को ध्यान दे देखती है। दल जो लिखेंगे, उसे पूरा करना ही होगा। इस दौरान उन्‍होंने नवनिर्वाचित सांसदों को बधाई देते हुये नसीहत भी दी कि भारी वोट से मिली जीत स्थाई नहीं है, जनता की सेवा करेंगे तो ही जनता साथ देगी।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

Tags
Share

More From state

Trending Now
Recommended