संजीवनी टुडे

एलएनएमयू 800 मीटर दौड़ में पुरुष तो महिला वर्ग में भागलपुर विवि प्रथम

संजीवनी टुडे 06-12-2018 18:40:18


गया। एकलव्य अंतर विश्वविद्यालय खेलकूद स्पर्धा मगध विवि में गुरुवार को शुरू हुई । पहले दिन उद्घाटन के बाद हुए 800 मीटर दौड़ पुरुष वर्ग में ललित नारायण मिथिला विवि का वरुण प्रथम आया। दूसरे स्थान पर मगध विवि का प्रवीण, तो तीसरे स्थान पर भागलपुर विवि का मदन कुमार रहा।
 
महिला वर्ग में भागलपुर विवि की पार्वती प्रथम स्थान पर रही। मगध की ज्योति दूसरे व मगध विवि की ही वंदना तीसरे स्थान पर रही। इससे पहले राज्यपाल लालजी टंडन की अनुपस्थिति में कुलपति प्रो. कमर अहसन ने अंतर विवि खेलकूद प्रतियोगिता एकलव्य का उद्घाटन किया।
 
उन्होंने प्रतिभागियों को संबोधित करते हुए कहा कि खेल में हंसते हुए असफलता को स्वीकार करें। असफलता से ही सफलता की राह निकलती है। एकलव्य को संकल्प का उत्सव बताया। उन्होंने कहा कि उत्सव हमें अनुशासन, प्रेम, भाईचारा व सहिष्णुता सिखाता है। प्रतियोगिता में सभी प्रतिभागियों को कौशल दिखाने का मौका मिलेगा। खेल भावना से प्रतियोगिता को खेलें।

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314166166
MUST WATCH & SUBSCRIBE

 
प्रतियोगिता में प्रतिकुलपति प्रो. केएन पासवान, कुलसचिव कर्नल प्रणव कुमार, प्राॅक्टर प्रो. एसएनपी यादव दीन, मुंगेर विवि की प्रतिकुलपति प्रो. कुसुम कुमारी सहित अन्य मौजूद थे। प्रतिभागियों ने मार्चपास्ट प्रस्तुत किया। प्रतियोगिता में सूबे के 13 विवि के लगभग 2500 खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं।
 

More From state

Trending Now
Recommended