संजीवनी टुडे

जमीन विवाद में बच्चे को जूस बताकर पिलाया तेजाब

संजीवनी टुडे 16-04-2018 13:30:12


मंडी। हिमाचल प्रदेश में मंडी जिले के नाचन हलके की रजवाड़ी पंचायत के चमकवाली गांव में ताया ने भूमि विवाद में बच्चे को जूस की जगह तेजाब पिलाने बात सामने आयी है। बताया गया है की आरोपित जयराम तरौर स्कूल में चौकीदार है। तेजाब पीने से बच्चे का मुंह झुलस गया है व वह खाने-पीने व बोलने में लाचार हो गया है। पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। वारदात के बाद से आरोपित भूमिगत है और पुलिस ने उसकी तलाश में एक टीम का गठन किया है। 

सूत्रों के मुताबिक बताया गया है की छात्र उदय (11) राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल रजवाड़ी में छठी कक्षा में पढ़ता है। शनिवार को दोपहर बाद उसके परिजन खेत में काम करने गए थे। करीब तीन बजे आरोपित जयराम पुत्र पीरू राम उसके घर आया व घर से कुछ दूरी पर स्थित बावड़ी के पास ले गया। और वहां उसने बैग से बोतल निकाली व बच्चे को जूस बताकर पीने को कहा। आरोपित की बातों में आकर उदय ने ढक्कन खोल तरल पदार्थ पीना शुरू कर  दिया। मुंह में गर्मी व जलन का अहसास होने पर वह बोतल वहीं फेंककर भाग कर घर आ गया। रसोईघर में ठंडा पानी पीने से भी आराम नहीं मिला। परिजन घर आए तो उसने आपबीती सुनाई। वे उसे दयारगी स्थित एक निजी क्लीनिक ले गए। 

MUST WATCH

जानकारी के अनुसार, प्राथमिक उपचार के बाद उसे नागरिक अस्पताल रत्ती भेज दिया गया। वहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने क्षेत्रीय अस्पताल मंडी रेफर कर दिया। उदय की दादी सती देवी की शिकायत पर बल्ह पुलिस ने जयराम के विरुद्ध ज्वलनशील पदार्थ पिलाने का केस दर्ज किया है। मंडी के पुलिस अधीक्षक गुरदेव शर्मा ने बताया कि आरोपित जयराम के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है व उसकी तलाश की जा रही है। आरोपित ने बीते वर्ष उदय के पिता के खेतों से टमाटर की 1500 पौधे नष्ट कर दिए थे। आरोप है कि उक्त व्यक्ति इससे पहले भी परिवार को नुकसान को पहुंचाने की कोशिश कर चुका है। जमीन हड़पने की भी फिराक में है।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended