संजीवनी टुडे

हिन्दू संगठनों में गो तस्करी को लेकर आक्रोश

संजीवनी टुडे 14-01-2019 15:14:16


उधमसिंह नगर। विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के कार्यकर्ताओं ने गो तस्करी एवं मांस बिक्री पर पुलिस प्रशासन के रवैये पर सवाल उठाते हुए विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान कहा कि क्षेत्र में गो तस्करी में लगतार इजाफा हो रहा है लेकिन पुलिस हाथ पे हाथ धरे बैठी है। 

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

सोमवार को जिला मंत्री यशपाल राजहंस की अगुवाई में दर्जनों विहिप कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री द्वारा गोरक्षा को बनाई विशेष टीम का कार्यालय किच्छा भेज दिए जाने पर नाराजगी जताते हुए सीओ एमसी बिंजोला का घेराव किया। इस दौरान कहा कि नगर व ग्रामीण इलाकों में गो वंशीय पशुओं की तस्करी घटनाएं आए दिन सामने आ रही हैं।

उन्होंने कहा कि सीएम द्वारा गो वंशीय पशुओं के संरक्षण के लिए विशेष टीम का गठन किया गया था, जिसका कुमाऊं कार्यालय बाजपुर में बनाया गया था। लेकिन अब कार्यालय को किच्छा शिफ्ट कर दिया गया है, जिससे तस्करों के हौसले बुलंद हैं।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उन्होंने चेतावनी दी कि यदि जल्द ही गो तस्करी की घटनाओं पर अंकुश नहीं लगा, साथ ही गो रक्षण को तैनात टीम को वापस बाजपुर नहीं भेजा गया तो कार्यकर्ता सड़क पर उतरकर आंदोलन की राह पकड़ेंगे। इस मौके पर गणेश यादव, विशाल, दक्ष कुमार, अरुण भारद्वाज, शिवम दिवाकर सहित अन्य उपस्थित रहे। 

More From state

Trending Now
Recommended