संजीवनी टुडे

मुख्यमंत्री ने इशारों-इशारों में अपने ही विधायक अनिल शर्मा पर साधा निशाना

संजीवनी टुडे 22-11-2020 17:06:58

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मंडी के बिपाशा सदन में जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान मंच पर बैठे विधायक अनिल शर्मा को इशारों-इशारों में खूब खरी-खोटी सुनाई।


मंडी। दो दिवसीय दौरे पर यहां पहुंचे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मंडी के बिपाशा सदन में जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान मंच पर बैठे विधायक अनिल शर्मा को इशारों-इशारों में खूब खरी-खोटी सुनाई। उन्होंने कहा कि अनिल शर्मा आज साथ चलते तो कुछ बात और होती लेकिन ये पारिवारिक मजबूरियां बताते रहे।

उन्होंने कहा कि नगर निगम के लिए कुछ लोग ग्रामीणों को विरोध के लिए उकसाते रहे लेकिन अधिकांश शहरी लोग समर्थन में थे और विरोध के लिए उकसाने वाले उन्हें रोक नहीं पाए। मंडी के विकास के लिए आज नगर निगम जरूरी है। आने वाले दिनों में कई योजनाएं धरातल पर होंगी। 

मुख्यमंत्री ने इससे पूर्व 15 करोड़ की योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया। बाद में मंडी की दो दर्जन सामाजिक संस्थाओं की ओर से आयोजित आभार कार्यक्रम में मंडीवासियों को नगर निगम की बधाई दी। इस मौके पर विधायक अनिल शर्मा भी मंच पर मौजूद थे लेकिन उन्हें बोलने का मौका नहीं दिया गया। नगर परिषद की अध्यक्ष सुमन ठाकुर ने मुख्यमंत्री का आभार जताया और जल शक्ति मंत्री ने मुख्यमंत्री की कुर्सी को महालक्ष्मी का रूप बताते हुए लंबे समय तक मंडी में ही पकड़े रखने का आह्वान जनता से किया।

यह खबर भी पढ़े: निशंक सोमवार को करेंगे 46 ऑनलाइन अटल संकाय विकास कार्यक्रमों का उद्घाटन

यह खबर भी पढ़े: नौसेना को मिला ​पहला पनडुब्बी रोधी ​टारपीडो ​​'वरुणास्त्र​'​, भारत की बढ़ेगी समुद्री ताकत

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended