संजीवनी टुडे

चक्रवात प्रभावित क्षेत्रों में भाजपा सांसद लॉकेट को राहत सामग्री वितरण से रोका, ममता पर बोला हमला

संजीवनी टुडे 29-05-2020 14:54:29

पश्चिम बंगाल के उत्तर और दक्षिण 24 परगना में चक्रवात प्रभावित क्षेत्रों में लोगों को राहत और बचाव सामग्री पहुंचा रहे भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को रोकने के मामले नहीं थम रहे।


कोलकाता। पश्चिम बंगाल के उत्तर और दक्षिण 24 परगना में चक्रवात प्रभावित क्षेत्रों में लोगों को राहत और बचाव सामग्री पहुंचा रहे भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को रोकने के मामले नहीं थम रहे। अब शुक्रवार को भाजपा महिला मोर्चा की पश्चिम बंगाल इकाई की अध्यक्ष और हुगली लोकसभा केंद्र से सांसद लॉकेट चटर्जी को राहत सामग्री वितरण करने से रोका गया है। 

लॉकेट चक्रवात प्रभावित जिला दक्षिण 24 परगना के कैनिंग में तालडी में राहत सामग्री वितरण करने जा रही थीं, लेकिन पुलिस ने उन्हें दक्षिण 24 परगना की सीमा में प्रवेश करने के पहले ही रोक दिया। इसके विरोध में लॉकेट व उनके समर्थकों ने धरना दिया और पुलिस पर पक्षपात करने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा कि चक्रवात पीड़ित परिवारों को राहत सामग्री नहीं मिल रही है। उनकी दशा बहुत ही बेहाल है। सत्तारूढ़ दल तृणमूल एवं सरकार पक्षपातपूर्ण ढंग से राहत सामग्री वितरित कर रही है। बड़ी संख्या में लोग परेशान और हैरान हैं। वे लोग राहत सामग्री लेकर उनके बीच जाना चाहती हैं, लेकिन पुलिस रोक रही है। 

उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार भाजपा नेताओं के साथ प्रतिशोधात्मक रवैया अपना रही है। तृणमूल नेताओं और मंत्रियों को नहीं रोका जा रहा है, जबकि भाजपा नेताओं को चक्रवात प्रभावित इलाके में जाने व राहत सामग्री वितरित करने से रोका जा रहा है। पुलिस भी तृणमूल कांग्रेस के कैडर वाहिनी की तरह व्यवहार कर रही है। राज्य की मुख्यमंत्री कोरोना में भी राजनीति कर रही हैं और अब राहत सामग्री वितरण में भी राजनीति शुरू कर दी हैं।

दूसरी ओर, पुलिस का कहना है कि कोरोना को लेकर राज्य सरकार के निर्देश के मद्देनजर ही सांसद को इलाके में जाने से रोका गया है, क्योंकि इससे सोशल डिस्टैंसिंग (दो गज) का उल्लंघन होता है तथा इलाके में भीड़भाड़ बढ़ जाती है। 

यह खबर भी पढ़े: निर्देशक रमेश सिप्पी ने शेयर की फिल्म 'शान' की थ्रोबैक तस्वीर, जॉनी वॉकर, शशि कपूर, बिंदिया गोस्वामी और अमिताभ आए नजर

यह खबर भी पढ़े: क्या आप जानते हैं क्यों लगती है हमें गर्मी की लू? जानने के लिए यहां करें क्लिक

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended