संजीवनी टुडे

युवती के साथ दुष्कर्म के प्रयास और लूट के मामले में टैक्सी चालक गिरफ्तार, दो दिन के रिमांड पर लिया

संजीवनी टुडे 10-03-2019 20:03:17


सोनीपत। सोनीपत शहर के सेक्टर-13 बाइपास शनिवार देर रात एक टैक्सी चालक ने युवती के साथ पिस्तौल दिखाकर दुष्कर्म का प्रयास किया। अन्य कार चालक को आता देखकर चालक युवती का बैग लेकर भाग गया। पुलिस ने दुष्कर्म के प्रयास व लूट का केस दर्ज कर कार्रवाई की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसे अदालत में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत तक निवासी 25 वर्षीय युवती ने बताया कि वह एक निजी कंपनी में काम करती है। वह शुक्रवार रात को दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंची थी। वहां से उसने रोहतक जाने के लिए टैक्सी ली। टैक्सी चालक उसे लेकर दिल्ली के पीरागढ़ी के पास आया। उसने गाड़ी को सोनीपत की ओर मोड़ दिया। जब उसने विरोध किया तो चालक ने उसे कहा कि वह सोनीपत के गांव का रहने वाला है और उसका नाम विजय है। 
युवती को बताया कि वह सोनीपत के रास्ते उसे जल्दी रोहतक पहुंचा देगा। वह आरोपी की गाड़ी में बैठी रही। आरोपी देर रात करीब 12 बजे उसे लेकर सोनीपत के सेक्टर-13 बाइपास पर आया। टैक्सी को रोकी और उसके साथ छेडख़ानी करने लगा। विरोध किया तो उसने पिस्तौल निकाली ओर उसे धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। उसके चंगुल से छूटकर वह कार से उतरी एक अन्य कार आती दिखाई दी। जिसे देखकर टैक्सी चालक उसका बैग लेकर अपनी टैक्सी के साथ भाग गया। 

मात्र 4.25 लाख में प्लॉट जयपुर आगरा रोड पर 9314301194

पुलिस को शिकायत दी गई। पुलिस ने इस संबंध में आरोपी विजय के खिलाफ दुष्कर्म के प्रयास व लूट का केस दर्ज कर लिया। सेक्टर-15 में नियुक्त एएसआई बिजेंद्र ने इसमें कार्रवाई करते हुए शनिवार देर रात आरोपी विजय को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को रविवार को अदालत में पेश किया, जहां उसे दो दिन के दिन के रिमांड पर लिया गया है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

सेक्टर-15 सोनीपत चौकी प्रभारी, अनूप सिंह ने बताया कि युवती ने टैक्सी चालक पर सोनीपत लाकर उसके साथ पिस्तौल दिखाकर दुष्कर्म का प्रयास करने व उसका बैग छीनकर ले जाने का आरोप लगाया है। केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दो दिन के रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है। 

More From state

Trending Now
Recommended