संजीवनी टुडे

इनेलो उम्मीदवार के गांव में मतदाताओं को प्रभावित करने का मामला आया सामने

संजीवनी टुडे 21-05-2019 19:01:09


पलवल। इनेलो उम्मीदवार महेन्द्र चौहान के गांव अटोहां के बूथ नंबर 170 पर वोटिंग के लिए मतदान केन्द्र में मतदाताओं को प्रभावित करने का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में अटोहां गांव के दो युवकों के खिलाफ सदर थाना पुलिस ने अपराधिक मुकदमा दर्ज किया गया है।

मंगलवार को जांच अधिकारी मनोज ने बताया कि विधानसभा क्षेत्र 84 के सहायक रिटर्निंग अधिकारी और एसडीएम जितेन्द्र कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि गुरुदत गर्ग ने बूथ नंबर 170 के अंदर का एक वीडियो मुख्य निर्वाचन आयोग हरियाणा को अपलोड करते हुए शिकायत दी। 

गुरुदत गर्ग की शिकायत में संज्ञान लेते हुए मुख्य निर्वाचन अधिकारी हरियाणा ने जिला निर्वाचन आयोग को ई-मेल से दो वीडियो जांच के लिए भेजी गई। जिला निर्वाचन अधिकारी डाक्टर मनीराम शर्मा ने सहायक निर्वाचन अधिकारी और एसडीएम जितेन्द्र कुमार को जांच के आदेश दिए।

 गांव अटोहां के सरपंच को बुलाकर इस मामले की जांच की गई। जांच के दौरान गांव के सरपंच ने बताया कि मतदान केन्द्र में जो दो युवक दिखाई दे रहे हैं इनमें एक का नाम सुमित और दूसरे का नाम सुखपाल है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 दोनों युवक मतदान केन्द्र के अंदर मतदाताओं को वोटिंग के लिए प्रभावित करते दिखाई दे रहे हैं। गुरुदत गर्ग की शिकायत और एसडीएम की जांच रिर्पोट के आधार पर पुलिस ने सुमित और सुखपाल के खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

More From state

Trending Now
Recommended