संजीवनी टुडे

हिसार में लोगों ने पैदल मार्च कर किया CAA-NRC-NPR का विरोध

इनपुट-यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 17-01-2020 19:01:15

हरियाणा के हिसार में दलित, पिछड़े और मुस्लिम समुदाय के लोगों ने नागरिकता संशोधन अधिनियम, राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर और राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर के खिलाफ पैदल मार्च कर विरोध प्रदर्शन किया।


हिसार। हरियाणा के हिसार में आज दलित, पिछड़े और मुस्लिम समुदाय के लोगों ने नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए), राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (एनआरसी) और राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (एनपीआर) के खिलाफ पैदल मार्च कर विरोध प्रदर्शन किया।

यह खबर भी पढ़ें: ​RSS प्रमुख के खिलाफ बुकलेट पोस्ट करने के मामले में दो FIR दर्ज

हिसार शहर के बीचोबीच स्थित क्रांतिमान पार्क में सैकड़ों लोग हाथों में भारतीय संविधान व डॉ अंबेडकर की तस्वीरें लिये सरकार विरोधी नारे लगाते हुए एकत्रित हुए। इसके बाद लोगों ने क्रांतिमान पार्क से लघुसचिवालय तक पैदल मार्च किया। लघु सचिवालय मेन गेट के पास भारी पुलिस बल की मौजूदगी में प्रदर्शनकारियों ने एक जनसभा कर सरकार का पुतला फूंका और सीएए की प्रतियां फूंकी।

बाद में उपायुक्त के माध्यम से राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन दिया गया जो उपायुक्त के अनुपस्थित होने के कारण तहसीलदार को सौंपा गया।

इस दौरान अधिवक्ता रजत कल्सन, संजय चौहान और एडवोकेट बजरंग इन्दल ने जनसभा को संबोधित करते हुए इस प्रदर्शन को संवैधानिक मूल्यों के बचाव में बताया।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended