संजीवनी टुडे

तीन बच्चों की माैत के मामले में एनपीसीएल के सीईओ समेत 15 पर केस दर्ज

संजीवनी टुडे 22-03-2019 17:59:38


नोएडा। कासना थानाक्षेत्र में ट्रांसफार्मर में लगी आग से हुई तीन बच्चों की मौत के मामले में पुलिस ने नोएडा पावर कारपोरेशन लिमिटेड(एनपीसीएल) के सीईओ समेत 15 अन्य अधिकारियों के खिलाफ शुक्रवार को गैर-इरादतन हत्या का केस दर्ज किया है। परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया है। 

 मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

कासना के थाना अध्यक्ष रामपाल सिंह ने बताया कि 20 मार्च को ग्रेटर नोएडा पाई-3 स्थित एनपीसीएल के सब स्टेशन में एक खराब ट्रांसफार्मर में आग लगी थी। इसकी चपेट में आने से तीन बच्चों- गोलू, रिंकू और सागर की मौत हो गई थी। यह घटना तब घटी जब वह सभी शाम चार बजे खेलने रहे थे। इस संबंध में 15 लोगों के खिलाफ गैर-इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है। इनमें एनपीसीएल के सीइओ आरसी अग्रवाल, सहायक अभियंता आतिश रंजन, कनिष्ठ अभियंता धीरेंद्र, अभियंता मोहन सिंह, सहायक प्रबंधक आकाश विश्वकर्मा समेत 15 अधिकारी शामिल हैं।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

होली की पूर्व संध्या 20 मार्च शाम चार बजे गोलू(9), रिंकू (13) और सागर(9) खेलने के लिए घर से निकले थे। तभी वहां स्थित पावर सब स्टेशन के ट्रांसफार्मर में आग लग गई। इसकी चपेट में आने से तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने एनपीसीएल के अधिकारियों पर आरोप लगाया था कि ट्रांसफार्मर बहुत दिनों से खराब था, जिसकी शिकायत कई बार अधिकारियों से की थी लेकिन इस पर कोई सुनवाई नहीं की गयी। इस कारण इतना बड़ा हादसा हुआ। 

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended