संजीवनी टुडे

एकतरफा प्यार में युवक ने उठाया खौफनाक कदम, जानकर काँप जाएगी रूह

संजीवनी टुडे 23-06-2019 17:50:30

एकतरफा प्यार में पागल एक युवक ने रात के वक्त अपने घर पर बैठी एक नाबालिग लड़की को गोली मार दी। गोली लड़की के कंधे पर लगी है। गोली की आवाज सुनते ही आसपास हड़कंप मच गया


गुरुग्राम। एकतरफा प्यार में पागल एक युवक ने रात के वक्त अपने घर पर बैठी एक नाबालिग लड़की को गोली मार दी। गोली लड़की के कंधे पर लगी है। गोली की आवाज सुनते ही आसपास हड़कंप मच गया। इस बीच युवक फरार हो गया। यह लड़की 11वीं में पढ़ती है। यह वारदात भोंडसी की श्यामकुंज कालोनी में शनिवार रात 9ः00 बजे हुई। इसकी पुष्टि भोंडसी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर स्वीत कुमार ने की है। 

थाना प्रभारी स्वीत कुमार ने दावा किया है कि आरोपित को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। घटना की शिकायत पीड़ित की बड़ी बहन ने थाने में दी है। शिकायत में कहा गया है कि वह दोनों मकान के कमरे में बैठकर बातें कर रही थीं। अचानक कमरे की खिड़की से किसी ने गोली चला दी।

 गोली उसकी छोटी बहन के कंधे पर लगी। उसने खिड़की से झांककर देखा तो गोली चलाने वाला मारुति कुंज कॉलोनी निवासी विष्णु पुत्र दुलीचंद था। विष्णु उसकी छोटी बहन से एकतरफा प्यार करता है। वह नवंबर 2018 से उसकी बहन को परेशान कर रहा है।  

थाना प्रभारी का कहना है कि विष्णु के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। उसके घर पर दबिश दी गई है। वह भूमिगत है। उसे शीघ्र पकड़ लिया जाएगा। उसकी तलाश की जा रही है।

More From state

Trending Now