संजीवनी टुडे

घर पर चल रही अवैध शस्त्र फैक्ट्री पर छापा, दो गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 31-03-2019 15:52:01


शाहजहांपुर। पुलिस ने शनिवार देर रात कांट थाना क्षेत्र में एक घर पर चल रही अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए भारी मात्रा में अवैध शस्त्र व उनको बनाने के उपकरण बरामद किया है। साथ ही पुलिस ने उक्त फैक्ट्री को संचालित कर रहे दो व्यक्तियों को भी गिरफ्तार कर लिया है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

पुलिस ने रविवार दोपहर गिरफ्तार व्यक्तियों को मीडिया के सामने पेश करते हुए बताया कि, कांट प्रभारी निरीक्षक उपेंद्र सिंह साथी दरोगा संतोष कुमार सिंह व सचिन कुमार पुनिया तथा सिपाहियों के साथ बीती रात क्षेत्र में गस्त पर थे। मुखबिर ने टीम को सूचना देते हुए बताया कि थाना क्षेत्र के गांव मिल्किया निवासी रामकिशोर के घर पर बड़े संख्या में अवैध शस्त्रों का निर्माण हो रहा है। पुलिस टीम तत्काल मिल्किया पहुंची और रामकिशोर के घर की घेराबन्दी करते हुए दबिश दी। 

इस दौरान पुलिस ने घर के मालिक रामकिशोर व कांट थाना क्षेत्र के ग्राम नौगवां खुलौली निवासी जागन को अवैध शस्त्रों के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को घर से तीन तमंचे 315 बोर व तीन तमंचे 12 बोर, एक 315 बार देशी रायफल, एक पौनिया 315 बोर , कुछ जीवित कारतूस व खाली खोखे तथा शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद हुए है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

बताया जा रहा है गिरफ्तार आरोपित काफी समय से अवैध शस्त्र के कारोबार को चोरी छिपे अंजाम दे रहे थे। फिलहाल पुलिस ने गिरफ्तार आरोपितों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उनको जेल भेज दिया है ।

More From state

Trending Now
Recommended