संजीवनी टुडे

अफवाहों पर ध्यान न दें, नहीं हटाया गया है राज्य ध्वज: फैजल

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 04-08-2019 15:40:14

जम्मू-कश्मीर पीपुल्स मूवमेंट के अध्यक्ष एवं प्रशासनिक अधिकारी से राजनेता बने शाह फैजल ने लोगों से सचिवालय तथा अन्य सरकारी इमारतों से राज्य के झंडे को हटाने की अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील की।


श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर पीपुल्स मूवमेंट के अध्यक्ष एवं प्रशासनिक अधिकारी से राजनेता बने शाह फैजल ने लोगों से सचिवालय तथा अन्य सरकारी इमारतों से राज्य के झंडे को हटाने की अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील की। 

बस-जीप भिडंत में चार श्रद्धालुओं की दर्दनाक मौत, ग्यारह घायल

फैसल ने शनिवार को कहा कि श्रीनगर में सचिवालय पर राष्ट्रीय ध्वज के साथ राज्य का झंडा फहरा रहा है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “मैं इस समय सचिवालय के बाहर खड़ा हूं और अभी भी सचिवालय पर राष्ट्रीय ध्वज के साथ राज्य का झंडा भी फहरा रहा है। अफवाहों पर ध्यान न दें।”

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

उल्लेखनीय है कि घाटी में सभी सरकारी इमारतों से राज्य के झंडे को उतारने की अफवाहें फैल रही है। इसी तरह से राज्य पुलिस के जवानों द्वारा अपनी सर्विस रिवाल्वर को थाने में जमा कराने की अफवाह फैली थी, जिसका बाद में अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून-व्यवस्था) मुनीर अहमद खान ने खंडन किया था। खान ने कहा था कि इस तरह का कोई आदेश नहीं जारी किया गया है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

???????

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended