संजीवनी टुडे

नवनियुक्त अधिकारियों-कर्मचारियों को दिया गया IFMIS साफ्टवेयर का प्रशिक्षण

संजीवनी टुडे 01-03-2019 16:58:23


धार। राज्य शासन के निर्देशानुसार जिला कोषालय धार द्वारा यहॉं जिला पंचायत सभाकक्ष में IFMIS साफ्टवेयर के अंतर्गत नवनियुक्त अधिकारियों-कर्मचारियों के रेगुलर तथा नॉन रेगुलर एम्प्लाई कोड निर्मित किए जाने और अन्य नवीन बिन्दुओं पर प्रशिक्षण आयोजित हुआ। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

इस प्रशिक्षण में जिला कोषालय अधिकारी मानसिंह डामर ने IFMIS साफ्टवेयर के अंतर्गत नवनियुक्त अधिकारियों-कर्मचारियों के रेगुलर तथा नॉन रेगुलर एम्प्लाई कोड निर्मित किए जाने तथा अन्य नवीन बिन्दुओं के संबंध में विस्तार से अवगत कराया। 

इस अवसर पर कोषालय इन्दौर के सहायक प्रोग्रामर श्री लालसिंह नर्गेश ने उपस्थित अधिकारियों-कर्मचारियों को विस्तार से IFMIS साफ्टवेयर के संबंध में प्रशिक्षण प्रदान किया। जिससे नवनियुक्त शासकीय सेवकों को वेतन-भत्तों के त्वरित भुगतान को प्रगति मिलेगी। उन्होने कहा कि भविष्य में समस्त कोषालयीन कार्य पेपरलेस करने के क्षेत्र में यह एक महत्वपूर्ण कदम है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

प्रशिक्षण के पश्चात उपस्थित प्रशिक्षणार्थियों की शंकाओं का भी समाधान किया गया। इस अवसर पर जिले के समस्त आहरण एवं संवितरण अधिकारियों के प्रतिनिधि सहित कोषालय के अन्य अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे।

More From state

Trending Now
Recommended